कार्तिक आर्यन को 'आशिकी 3' के लिए मिल गई हीरोइन? इस एक्ट्रेस का नाम आया सामने

    कार्तिक आर्यन को 'आशिकी 3' के लिए मिल गई हीरोइन? इस एक्ट्रेस का नाम आया सामने

    जबसे कार्तिक आर्यन की फिल्म आशिकी 3 का ऐलान हुआ है, तब से ही इसकी हीरोइन के नाम को लेकर काफी चर्चा है। ताजा नाम आलिया हमीदी का है। एक्ट्रेस ने खुद इस बारे में बात की है।

    कार्तिक आर्यन को 'आशिकी 3' के लिए मिल गई हीरोइन? इस एक्ट्रेस का नाम आया सामने

    कार्तिक आर्यन की फिल्म आशिकी 3 का पिछले दिनों ऐलान हुआ है। इस फिल्म का एक छोटा सा वीडियो खुद कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था। फिल्म को अनुराग बासु डायरेक्ट कर रहे हैं। आशिकी 3 का ऐलान होती है, फिल्म की हीरोइन के नाम की भी अटकलें लगने लगीं। दरअसल इस फिल्म के लिए अनुराग बासु को नया चेहरा चाहते थे, जो फिल्मों में न हो। इसके लिए पूरे जोरशोर के साथ मीडिया में जेनिफर विंगेट का नाम सामने आया लेकिन ये खबर गलत साबित हुई। वहीं जब कार्तिक ने रश्मिका मंदाना के साथ एक एड शूट किया तो लोगों ने रश्मिका के साथ ही आशिकी 3 करने की सलाह दे डाली।

    अब आखिरी में एक्टर और सोशल मीडिया इंफ्लुएंशर आलिया हमीदी का नाम सामने आया। लेकिन आलिया ने भी खुद खुलकर बता दिया है कि वो आशिकी 3 का हिस्सा नहीं हैं बल्कि आशिकी फिल्म के फेम राहुल रॉय की फिल्म का हिस्सा बनने जा रही हैं और उनकी ही फिल्म से डेब्यू करेंगी।

    आलिया ने बताया, ''मैं आशिकी फ्रैंचाइज़ी का हिस्सा बनकर अनुराग सर, कार्तिक आर्यन के साथ काम करना पसंद करूंगी। मैं आशिकी 3 से नहीं बल्कि प्यार हो गया से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हूं। इसे किस्मत कहें कि प्यार हो गया को राहुल रॉय बना रहे हैं जो आशिकी फिल्म में थे और मैं इस अवसर के लिए उनकी आभारी हूं और उम्मीद है कि मैं किसी दिन इस सपने देखने वाली फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनूंगी, लेकिन अभी के लिए मैं नहीं कर सकती। मुझे बड़े पर्दे पर देखने के लिए मेरे फैंस के रिएक्शन्स का इंतजार रहेगा। तो हां... फिंगर क्रॉस।''

    आलिया वैसे स्क्रीन पर अपनी प्रेजेंस दर्ज करा चुकी हैं। आलिया हाल ही में अर्जुन बिजलानी से साथ नूर ही नूर गाने में नजर आई थीं।

    Tags