रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को होंगे जुड़वा बच्चे? एक्टर ने खुद दिया ये हिंट

    रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को होंगे जुड़वा बच्चे? एक्टर ने खुद दिया ये हिंट

    रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पैरेंट्स बनने वाले हैं, ये तो सभी को पता है लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनको जुड़वा बच्चे होंगे। आखिर ये बात क्यों उठी, ये आप यहां जानिए।

    रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को होंगे जुड़वा बच्चे? एक्टर ने खुद दिया ये हिंट

    रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म और पर्सनल लाइफ दोनों को लेकर सुर्खियों में हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो वो एक नहीं बल्कि दो फिल्मों में बैक टू बैक नजर आने वाले हैं। पहली फिल्म है शमशेरा, जिसमें उनके साथ वाणी कपूर और संजय दत्त लीड रोल मे हैं। वहीं दूसरी फिल्म है ब्रह्मास्त्र। इस फिल्म में वो अपनी पत्नी आलिया भट्ट के साथ दिखाई देंगे। वैसे रणबीर कपूर और आलिया उस वक्त पर्सनल लाइफ की वजह से लोगों की नजरो में आ गए थे, जब आलिया ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था। रणबीर कपूर भी अपने पापा बनने के लेकर एक्साइटेड हैं। उनसे कई बार पैरेंटिंग पर सवाल किए गए और उन्होंने खुशी खुशी जवाब दिए हैं। यहां तक कि स्टार प्लस के एक शो में रुपाली गांगुली ने उन्हें बच्चे का डायपर बदलना सिखाया और उन्होंने वो भी खूब मजे से किया।

    अब रणबीर कपूर को बेटा होगा या बेटी, इस बारे में तो बाद में ही पता चलेगा लेकिन एक खबर सामने आ रही है कि उनको जुड़वा बच्चे हो सकते हैं। दरअसल रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म शमशेरा की प्रमोशन पर हैं। उन्होंने फिल्म कंपेनियन से हाल ही में बात की और यहां उन्होंने एक गेम खेला। जिसमें उन्हें दो सच और एक झूठ बताना था। इसके जवाब में रणबीर कपूर ने कहा, ''मेरे जुड़वां होंगे, मैं एक बहुत बड़ी माइथोलॉजिकल फिल्म का हिस्सा बनने जा रहा हूं, मैं काम से लंबा ब्रेक ले रहा हूं।'' तो अगर माना जाए कि रणबीर ने पहली दो बातें सही बोली हैं तो उनको जुड़वा बच्चे होंगे। उन्होंने खुद इस बात को बोला है।

    खैर हमें तो बस इंतजार करना होगा। फिलहाल रणबीर अपने काम पर पूरा फोकस कर रहे हैं। वो लव रंजन की फिल्म में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर लीड रोल मे हैं। रणबीर ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि अब वो फैमिली प्लान करेंगे तो ढेर सारा काम करेंगे। पहले अपने लिए काम कर रहे थे और अब अपने परिवार के लिए काम करेंगे।  

    Tags