फिल्म जुग जुग जियो के 4 पोस्टर्स हुए रिलीज, वरुण धवन-कियारा संग ऐसे मस्ती करती दिखीं नीतू कपूर

    फिल्म जुग जुग जियो के 4 पोस्टर्स हुए रिलीज, वरुण धवन-कियारा संग ऐसे मस्ती करती दिखीं नीतू कपूर

    करण जौहर ने अपनी फिल्म जुग जुग जियो के एक नहीं बल्कि चार पोस्टर्स एक साथ रिलीज किए हैं। जोकि एक फैमिली फिल्म होने वाली है। यहां देखिए उसकी झलक। 

    फिल्म जुग जुग जियो के 4 पोस्टर्स हुए रिलीज, वरुण धवन-कियारा संग ऐसे मस्ती करती दिखीं नीतू कपूर

    करण जौहर की फिल्म जुग जुग जियो के एक नहीं बल्कि चार पोस्टर्स एक साथ सामने आए हैं। फिल्म 24 जून के दिन रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म के रिलीज का फैंस काफी बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में करण जौहर का फिल्म के पोस्टर्स को रिलीज करना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। ये एक फैमिली फिल्म है। 

    पहले दो पोस्टर्स में वरुण धवन, कियारा अडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर हंसते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, दूसरे पोस्टर में ये चारों सितारे जोड़ी में अपनी ताकत दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। इसके अलावा बाकी दो पोस्टर्स चार सितारों के साथ टीवी एंकर मनीष पॉल और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर प्राजक्ता कोहली सरप्राइज पैकेज की तरह दिखाई दिए हैं। सभी को देखकर फैंस की एक्साइटमेंट जबरदस्त तरीके से बढ़ गई है। 

    इस पोस्टर्स को शेयर करते हुए करण जौहर ने अपने पोस्ट में लिखा- आइए, इस परिवार का हिस्सा बनिए। एक सच्चा पारिवारिक मनोरंजन आपके रास्ते में आ रहा है, भवानाओं और प्यार के साथ। 24 जून को सिनेमाघरों में। फिल्म जुग जुग जियो की बात करें तो डायरेक्टर राज मेहता ने इसको डायरेक्ट किया है। फिल्म को धर्मा प्रोडेक्शन के तले बनाया गया है। हालांकि फिल्म की कहानी को लेकर किसी भी तरह का खुलासा नहीं हुआ है।

    इन फिल्मों में भी काम कर रहे हैं कियारा और वरूण

    आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म जुग जुग जियो के अलावा कियारा आडवाणी और वरुण धवन इस वक्त अपनी-अपनी फिल्म में बिजी चल रहे हैं। कियारा फिल्म भूल-भुलैया 2 में दिखाई देने वाली हैं। जोकि 20 मई को रिलीज होगी। वरुण धवन की बात करें तो वो फिल्म बेडियां और बवाल फिल्म में करते हुए दिखाई देंगे।

    Updated: May 13, 2022 07:54 PM IST
    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।