कमल हासन की 'इंडियन 2' से काजल अग्रवाल का कटा पत्ता, अब दीपिका-कैटरीना पर लगेगा दांव?

    कमल हासन की 'इंडियन 2' से काजल अग्रवाल का कटा पत्ता, अब दीपिका-कैटरीना पर लगेगा दांव?

    कमल हासन की फिल्म इंडियन 2 पर काफी समय से काम बंद हैं और सामने आया है कि फिल्म से काजल अग्रवाल को भी बाहर कर दिया गया है और उनकी जगह पर बॉलीवुड की इन हीरोइन में से कोई ज्वाइन कर सकता है।

    कमल हासन की 'इंडियन 2' से काजल अग्रवाल का कटा पत्ता, अब दीपिका-कैटरीना पर लगेगा दांव?

    कमल हासन की फिल्म इंडियन 2 पिछले कुछ सालों से रुकी पड़ी हुई है। करीब दो साल पहले इस फिल्म के सेट पर हादसा हो गया और इसके बाद से ही फिल्म पर काम नहीं शुरू हो पाया है। अब इस फिल्म से एक और बड़ी अपडेट सामने आई है। फिल्म की हीरोइन को लेकर बदलाव किए जा रहे हैं। आरआरआर, केजीएफ 2 और पुष्पा 2 की सफलता के बाद इंडियन 2 को भी पैन इंडिया फिल्म बनाने पर जोर दिया जा रहा है। इसके लिए मेकर्स ने फिल्म से काजल अग्रवाल को हटा दिया है। 

    बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में अब काजल अग्रवाल नहीं होंगी। उकनी जगह दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ जैसी एक्ट्रेसेस के बारे में विचार किया जा रहा है। रिपोर्ट में एक सोर्स ने बताया, ''इसे पैन इंडिया फिल्म के रूप में डिजाइन किया जा रहा है। फिल्म को अब बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेस की जरूरत है, जैसे दीपिका पादुकोण या कैटरीना कैफ।'' 

    काजल अग्रवाल को इससे पहले फिल्म आचार्य से हटाया गया था। फिल्म में चिरंजीवी लीड रोल मे थे। मेकर्स ने कहा कि आचार्य के लिए काजल अग्रवाल ने दो साल पहले शूटिंग की थी। लेकिन बाद में जैसे जैसे फिल्म आगे बढ़ी तो उन्हें लगा कि वो काजल अग्रवाल को इसमें बर्बाद नहीं करना चाहते क्योंकि उनको फिल्म में काफी कुछ करने के लिए था नहीं।

    वहीं बात करें इंडियन 2 की तो इसे शंकर डायरेक्ट कर रहे हैं। इसका पहला भाग साल 1996 में रिलीज हुई था और इसे भी एस शंकर ने डायरेक्ट किया था। पहले पार्ट में कमल हासन के अलावा उर्मिला मातोंडकर और मनीषा कोइराला लीड रोल मे थीं। अब दूसरे पार्ट के लिए उम्मीद की जा देखना होगा कि फिल्म में कौन साथ होगा। वहीं कमल हासन हाल ही में फिल्म विक्रम में नजर आ चुके हैं। उनकी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया कलेक्शन किया था।

    Tags
    About Author
    बॉलीवुड गपशप का बिंदास बंदा। मूवी और वेब सीरीज में खास दिलचस्पी। राइटिंग और वीडियो इंटरव्यू से देता हूं एंटरटेनमेंट का डोज।