कमल हासन तबियत बिगड़ते ही चेन्नई के अस्पताल में हुए भर्ती, फैंस करने लगे दुआ

    कमल हासन तबियत बिगड़ते ही चेन्नई के अस्पताल में हुए भर्ती, फैंस करने लगे दुआ

    कमल हासन की तबियत अचानक बिगड़ गई थी जिसके बाद उन्हें चेन्नई के एक अस्पताल में भर्ती किया गया है। खबर है कि उन्हें बेचैनी महसूस हो रही थी और हल्का बुखार भी आया था।

    image

    एक्टर कमल हासन की तबियत बीते बुधवार को अचानक से बिगड़ गई थी जिसके चलते एक्टर को चेन्नई के श्री रामचंद्र मेडिकल सेंटर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। फिलहाल उनकी स्थिति बेहतर बताई जा रही है। लेकिन वो अभी भी अस्पताल मे हैं लेकिन हो सकता है कि आज उन्हें डिस्चार्ज कर दिया जाए। कमल पिछले कई दिनों से बिग बॉस तमिल के छठवें सीजन को होस्ट कर रहे हैं और अपने बाकी काम भी देख रहे हैं जिसकी वजह से ट्रेवल और काम से उन्हें थोड़ा तनाव भी हो गया था।

    मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि वो जब हैदराबाद से चेन्नाई जा रहे थे तो उन्हें पहले बेचैनी सी महसूस हुई और फिर उन्हें बुखार आ गया। चेन्नई पहुंचते ही एक्टर को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। फिलहाल अस्पताल या किसी और की तरफ से उनका ऑफिशियल हेल्थ अपडेट नहीं दिया गया है। इस खबर के बाद उनके फैंस के बीच हड़कंप मच गया। सारे फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआ करने लगे।

    कमल हासन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो इंडियन 2 की तैयारियों में भी जुटे हैं। बीच बीच में इस फिल्म की शूीटिंग जारी है। एक्टर जल्द ही इस फिल्म को पूरा कर लेंगे। इसके बाद उनकी अगली फिल्म फिल्ममेकर मणिरत्नम के साथ होगी जिन्होंने हाल ही में पोन्नियन सेल्वन 1 बनाई थी। फिलहाल इस फिल्म का नाम तय नहीं है। खबर है कि कमल हासन डायरेक्टर पा रंजीथ की फिल्म का भी हिस्सा हैं। 

    Tags