कंगना रनौत ने किसी भी सेलेब्स को अपने घर पर बुलाने पर रखी ये बात, कहा- कोई इसके लायक नहीं

    कंगना रनौत ने किसी भी सेलेब्स को अपने घर पर बुलाने पर रखी ये बात, कहा- कोई इसके लायक नहीं

    फिल्म धाकड़ की एक्ट्रेस कंगना रनौत से जब हाल ही में ये पूछा गया कि वो अपने घर पर किन तीन बॉलीवुड सेलेब्स को बुलाना चाहेंगी तो उनका रिप्लाई कुछ ऐसा था। 

    कंगना रनौत ने किसी भी सेलेब्स को अपने घर पर बुलाने पर रखी ये बात, कहा- कोई इसके लायक नहीं

    लॉक अप शो के बाद अपनी फिल्म धाकड़ की वजह से इस वक्त सुर्खियों में बनी हुई कंगना रनौत एक बार फिर से बॉलीवुड सेलेब्स पर निशाना साधती हुई नजर आई हैं। उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ये कहा कि बॉलीवुड में कोई भी ऐसा बंदा नहीं है जो उनके घर में एंट्री करने के लायक हो। इतना ही नहीं उन्होंने ये तक कहा कि उनका बॉलीवुड में कोई भी दोस्त नहीं है। 

    दरअसल करी टेल्स संग इंटरव्यू के दौरान कंगना रनौत से ये पूछा गया कि वो कौन से तीन लोग हैं फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े जिन्हें आप घर पर बुलाना चाहेंगी। इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा , 'बॉलीवुड से तो इस सेवा के लायक कोई भी नहीं है। घर तो बुलाऊंगी ही नहीं, बिल्कुल भी नहीं। बाहर कहीं मिलो तो ठीक है घर पर मत बुलाओ।' जब एक्ट्रेस से ये पूछा गया कि क्या उनका बॉलीवुड में कोई भी एक दोस्त नहीं है। तो इस पर एक्ट्रेस ने कहा- नहीं-नहीं बिल्कुल भी नहीं, मेरे दोस्त बनने लायक हैं ही नहीं ये लोग। क्वालिफिकेशन चाहिए होती है।

    वहीं, इससे पहले एक्ट्रेस कंगना रनौत अनन्या पांडे का मजाक बनाने की वजह से सुर्खियों में थी। दरअसल एक्ट्रेस कंगना रनौत द कपिल शर्मा शो में अपनी फिल्म धाकड़ को रिलीज करने के लिए पहुंची थी। पोस्ट मॉर्टम सेंगमेंट में कंगना से बॉली बिंबो का मतलब पूछा था। इस पर कंगना ने तुरंत अपना जवाब दिया अनन्या पांडे। उसके बाद कंगना ने अपनी जीभ को नाक से टच किया। साथ ही अनन्या के स्टाइल में सबके सामने बात भी की। कंगना ने कहा- बॉली बिंबो वो लोग कहलाते हैं जो कहते हैं कि मैं अपनी जीभ को नाक पर टच कर सकती हूं। दरअसल अनन्या पांडे ने कपिल शर्मा के शो में अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान ऐसा किया था।

    Updated: May 17, 2022 07:42 PM IST
    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।