कंगना रनौत ने कपिल शर्मा की जबरदस्त टांग खिंचाई, कहा-'पहले चार महीने पेट से थे'-देखिये

    कंगना रनौत ने कपिल शर्मा की जबरदस्त टांग खिंचाई, कहा-'पहले चार महीने पेट से थे'-देखिये

    इस हफ्ते फिल्म 'धाकड़' स्टारकास्ट कंगना रनौत, अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता और डायरेक्टर रजनीश घई फिल्म को प्रोमोट करने पहुंचे। इस दौरान कंगना ने कपिल की जमकर खिंचाई की।

    कंगना रनौत ने कपिल शर्मा की जबरदस्त टांग खिंचाई, कहा-'पहले चार महीने पेट से थे'-देखिये

    कपिल शर्मा शो पर इस हफ्ते बड़ा धमाका होने वाला है। इस हफ्ते फिल्म 'धाकड़' स्टारकास्ट कंगना रनौत, अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता और डायरेक्टर रजनीश घई फिल्म को प्रोमोट करने पहुंचे। इस दौरान कंगना ने कपिल की जमकर खिंचाई की।

    प्रोमो में देखा जा सकता है कंगना डांस करते हुए शो पर एंट्री लेती हैं और आते ही कपिल की खिंचाई शुरू कर देती हैं। एक्ट्रेस कहती हैं-पिछली बार में आई थी तो आप चार महीने से थे' कंगना की इस खिंचाई को सुन सभी जोर से हंस पड़ते हैं। आगे कपिल नेपोटिज्म का मुद्दा भी उठाते हैं। देखिये ये मज़ेदार प्रोमो-

    कंगना रनौत स्टारर एक्शन स्पाई थ्रिलर फिल्म 'धाकड़' 4 भाषाओं हिंदी, तेलुगु, तमिल और मलयालम में 20 मई 2022 को रिलीज़ हो रही है। कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ में अर्जुन रामपाल भी बेहद ही अहम किरदार निभाते हुए नज़र आयेंगे। ये इस फिल्म का डायरेक्शन रजनीश घई कर रहे हैं। कंगना ने फिल्म के लिए खास ट्रेनिंग ली है। वो एक्शन करती नज़र आयेंगी।

    बता दें, हाल में कार्तिक आर्यन और कियरा अडवाणी भी अपनी फिल्म 'भूल भुलैया 2' को प्रोमोट करने कपिल के शो पर पहुंचे थे। ये दोनों ही फिल्में एक ही दिन 20 मई को रिलीज़ होने वाली है जिसे लेकर फैंस इंतजार में बैठे हैं। धाकड़ में कंगना के स्पाई बनी हैं। वहीं भूल भुलैया जबरदस्त एंटरटेनर फिल्म है। तो क्या आपने फैसला कर लिया है कि आप कौनसी फिल्म देखने थिएटर तक जाने वाले हैं?

    Updated: May 13, 2022 04:09 PM IST
    Tags
    About Author
    फिल्मों का ज्ञान, एक्टिंग की समझ, टीवी सीरियल्स देखने की शौक़ीन और एंटरटेनमेंट गॉसिप में एक्सपर्ट !