कंगना रनौत ने ट्विटर पर मारी धमाकेदार एंट्री, देखिए कैसे पहले ट्वीट से ही मचा डाली फैंस के बीच खलबली

    कंगना रनौत ने ट्विटर पर मारी धमाकेदार एंट्री, देखिए कैसे पहले ट्वीट से ही मचा डाली फैंस के बीच खलबली

    एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक बार फिर से ट्विटर पर धमाकेदार एंट्री मार ली है। उन्होंने वापसी के बाद पहला कैसा ट्वीट फैंस के नाम लिखा है देखिए यहां। 

    image

    एक्ट्रेस कंगना रनौत बॉलीवुड की सबसे टैलेंटेड और शानदार एक्ट्रेसेस में से एक आती हैं। उन्होंने फिर से ट्विटर पर शानदार एंट्री मारी है। लंबे वक्त से फैंस उन्हें ट्विटर पर वापस देखना चाहते थे, लेकिन अब उनकी इच्छा पूरी हो गई है। उन्होंने ट्विटर पर आते ही पहला जो ट्वीट किया है। उसे देखकर फैंस का दिल खुश हो गया है। उन्होंने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म 'इमरजेंसी' की शूटिंग पूरी कर ली है। आज यानी मंगलवार के दिन कंगना की टीम द्वारा एक ट्विटर के जरिए एक ट्वीट किया जिसमें लिखा गया, "सभी को नमस्कार, यहां वापस आना अच्छा लग रहा है।"

    कंगना रनौत वो वापस से ट्विटर पर देखकर उनके फैंस काफी ज्यादा खुश होते हुए दिखाई दिए। उन्होंने अपने ही अंदाज में कंगना का ट्विटर पर वेलकम किया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- वेलकम बैक, कंगना। ट्विटर पर आपकी वापसी राष्ट्रवादियों के लिए एक बड़ी खबर है और राष्ट्र-विरोधियों और हिंदुओं-विरोधियों के लिए एक झटका है। वहीं, दूसरे यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा- वहीं, एक व्यक्ति ने लिखा वेलकम बैक। आप भी यहां देखिए कंगना रनौत द्वारा शेयर किया गया पोस्ट। 

    कंगना ने आगे मणिकर्णिका फिल्म्स द्वारा निर्मित इमरजेंसी का एक बिहाइंड द सीन वीडियो भी ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, "और यह एक रैप है !!! आपातकालीन से जुड़ी फिल्म सफलतापूर्वक पूरी हुई... 20 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में मिलते हैं।" मई 2021 में कंगना का ट्विटर अकाउंट सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बार-बार उल्लंघन के लिए स्थायी रूप से निलंबित कर दिया था। अब जब से कंगना के वापस आने की खबर सामने आई है फैंस ये जानने के लिए एक्साइटेड हैं कि आखिर अब क्या होने वाला है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ऐसा कहा जा रहा है कि कंगना रनौत 3 साल बाद फिर से ट्विटर के जरिए फैंस से जुड़ने वाली है।