कंगना रनौत ने फिल्म धाकड़ की रिलीज से पहले किए तिरुपति बालाजी के दर्शन, तस्वीरों ने जीता दिल

    कंगना रनौत ने फिल्म धाकड़ की रिलीज से पहले किए तिरुपति बालाजी के दर्शन, तस्वीरों ने जीता दिल

    कंगना रनौत इस वक्त अपनी फिल्म धाकड़ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में वो तिरुपति बालाजी मंदिर पहुंची थी। जहां पर उन्होंने भगवान के दर्शन किए।

    कंगना रनौत ने फिल्म धाकड़ की रिलीज से पहले किए तिरुपति बालाजी के दर्शन, तस्वीरों ने जीता दिल

    कंगना रनौत इस वक्त अपनी फिल्म धाकड़ की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं। फिल्म को लेकर वो इस वक्त प्रमोशन में बिजी चल रही है। ऐसे में बुद्ध पूर्णिमा के वक्त वो तिरुपति बालाजी के मंदिर में पहुंची थी। यहां पर उन्होंने भगवान के दर्शन करके उनका आशीर्वाद लिया था। एक्ट्रेस ने इससे जुड़ी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।

    सोमवार के दिन एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जिसमें वो बुद्ध पूर्णिमा वाले दिन तिरुपति बालाजी के दर्शन करने के लिए पहुंची थीं। इस खास मौके पर उनके साथ धाकड़ फिल्म के प्रोड्यूसर दीपक मुकुट और उनकी पत्नी कृष्णा मुकुट भी मौजूद थे। कंगना ने उनके साथ भी तस्वीरें क्लिक करवाई है।

    इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कहा कि पूर्णिमा के दिन फिल्म 'धाकड़' के प्रोड्यूसर दीपक मुकुट, उनकी पत्नी कृष्णा मुकुट और टीम के कुछ सदस्यों के साथ तिरुपति बालाजी के दर्शन किए। साथ ही उन्होंने अपने पोस्ट के जरिए विष्णु मांचू और एवी धर्म रेड्डी का दर्शन कराने के लिए आभार भी व्यक्त किया। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ 20 मई 2022 को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में कंगना के अलावा अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्त भी अहम रोल निभाते हुए नजर आने वाले हैं। 

    कंगना ने किया था अजय देवगन और अक्षय पर वार

    वहीं, हाल में फिल्म प्रमोशन के मौके पर एक्ट्रेस ने अजय देवगन और अक्षय कुमार पर वार किया था। दरअसल, कंगना से अजय देवगन के Bollywood Bonhomie (बॉलीवुड की खुशमिजाजी) वाले बयान पर सवाल किया था। पिछले दिनों अजय देवगन ने कहा था कि इंडस्ट्री में सभी एक दूसरे का समर्थन करते हैं। इस पर एक्ट्रेस ने तीखे शब्दों में अपनी बात रखी थी।

    कंगना रनौत ने कहा था, 'लेकिन अजय देवगन कभी भी मेरी फिल्म को प्रमोट नहीं करेंगे। वो दूसरी फिल्मों को प्रमोट करेंगे लेकिन मेरी फिल्म को नहीं करेंगे। अक्षय कुमार ने मुझे कॉल किया और चुपचाप से बताया कि पता है मुझे तुम्हारी 'थलाइवी' बहुत अच्छी लगी, लेकिन उन्होंने मेरी फिल्म का ट्रेलर ट्वीट नहीं किया।'

    Updated: May 16, 2022 03:55 PM IST
    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।