कांतारा एक्टर ऋषभ शेट्टी ने कहा अब नेक्स्ट नहीं बीवी बच्चों के साथ रेस्ट पर जायेंगे

    कांतारा एक्टर ऋषभ शेट्टी ने कहा अब नेक्स्ट नहीं बीवी बच्चों के साथ रेस्ट पर जायेंगे

    वहीं कम बजट में बनी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिज़नस कर रही है। वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो ऋषभ शेट्टी के अगले प्रोजेक्ट के इंतजार में हैं। लेकिन एक्टर ने साफ़ कर दिया है वो नेक्स्ट नहीं रेस्ट के बारे में सोच रहे हैं।

    image

    कांतारा जैसी शानदार फिल्म बनाने वाले एक्टर-डायरेक्टर ऋषभ शेट्टी के काम की देशभर में तारीफ हो रही है। कई बड़े कलाकार इस फिल्म की तारीफ कर रहे हैं। शिल्पा शेट्टी, कंगना, रनौत समेत कई सेलेब्रिटीज ने इस प्रोजेक्ट की तारीफ की है। वहीं कम बजट में बनी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिज़नस कर रही है। वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो ऋषभ शेट्टी के अगले प्रोजेक्ट के इंतजार में हैं। लेकिन एक्टर ने साफ़ कर दिया है वो नेक्स्ट नहीं रेस्ट के बारे में सोच रहे हैं।

    हाल में बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में ऋषभ शेट्टी ने बताया कि वो फिल्म को मिल रही सफलता से बेहद खुश हैं। ये सिर्फ उनका क्रेडिट नहीं है बल्कि कांतारा से जुड़े हर शख्स को दिया। आगे जब एक्टर से पूछा गया कि फिल्म का दूसरा पार्ट या नेक्स्ट प्रोजेक्ट क्या हो सकता है। इस पर एक्टर ने कहा कि वो नेक्स्ट नहीं पत्नी और बच्चों के साथ रेस्ट पर जाना चाहते हैं। इस इंटरव्यू में एक्टर ने भी बताया कि वो मुंबई में एक प्रोड्यूसर के लिए ड्राइवर का काम करते थे। स्पॉटबॉय बनकर भी खूब काम किया है।

    बता दें, कांतारा एक अलग मुद्दे पर बनी फिल्म है। साउथ के तरफ के सालों पुराने कल्चर को एक फिल्म का रूप दिया गया है। इस फिल्म में कोला नृत्य को दिखाया गया है। ऐसी फिल्में कम ही देखी गई हैं। ऋषभ शेट्टी की एक्टिंग के लिए खूब तारीफ हो रही है। खास बात ये है कि फिल्म की कहानी को लिखा और डायरेक्ट भी उन्होंने ही किया है। कम बजट में बनी ये फिल्म अब KGF, RRR जैसी बड़े बजट की फिल्मों को टक्कर दे रहे हैं।