करण जौहर ने कहा 'कौन बनेगा सारा का शौहर, आलिया भट्ट के साथ स्पॉट हुए रणबीर कपूर

    करण जौहर ने कहा 'कौन बनेगा सारा का शौहर, आलिया भट्ट के साथ स्पॉट हुए रणबीर कपूर

    दोनों को एयरपोर्ट साथ देखा जा सकता है। एयरपोर्ट से बाहर आते करण ने पैपराजी को देखते हुए उनसे सारा की शायरी सुनने को कहा। वहीं एक्ट्रेस जवाब देती हैं कि करण के सामने उनकी सारी शारियां खत्म। आगे डायरेक्टर साहब सारा के शौहर की तलाश में आगे बढ़ जाते हैं। करण कह्त्र हैं कौन बनेगा सारा का शौहर, देखिये ये मज़ेदार वीडियो-

    करण जौहर ने कहा 'कौन बनेगा सारा का शौहर, आलिया भट्ट के साथ स्पॉट हुए रणबीर कपूर

    करण जौहर और सारा अली खान जब भी साथ में नज़र आते हैं मस्ती ही होती है। दोनों एक दूसरे का साथ एन्जॉय करते हैं। याद है जब दोनों लंदन के रेस्टोरेंट के बाहर आलिया भट्ट के नाम पर सीट मांग रहे थे। अब ऐसा ही एक और वीडियो सामने आया है। दोनों को एयरपोर्ट साथ देखा जा सकता है। एयरपोर्ट से बाहर आते करण ने पैपराजी को देखते हुए उनसे सारा की शायरी सुनने को कहा। वहीं एक्ट्रेस जवाब देती हैं कि करण के सामने उनकी सारी शारियां खत्म। आगे डायरेक्टर साहब सारा के शौहर की तलाश में आगे बढ़ जाते हैं। करण कह्त्र हैं कौन बनेगा सारा का शौहर, देखिये ये मज़ेदार वीडियो-

    वैसे मुंबई में सिर्फ सारा और करण ही नहीं बल्कि होने वाले मम्मी पापा रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी नज़र आई। दरअसल, ये दोनों एक्टर्स फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के रिलीज़ के बाद भी प्रमोशन करने में बिजी हैं। ऐसे में दोनों बीती रात साथ ही नज़र आये। आलिया के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो देखा जा सकता है। वहीं एक्टर ने उनके गले में हाथ डालकर उन्हें संभाला हुआ था।

    वैसे हाल में एक वीडियो सामने आया था जिसमें रणबीर, आलिया को पीछे छोड़ कर आगे बढ़ते दिख रहे थे। इस वीडियो को देखने के बाद रणबीर के बर्ताव पर कई सवाल उठे थे। कुछ ने कहा कि वो अच्छे पति नहीं है, इस हालत में पत्नी का ख्याल नहीं रख सकते हैं। वहीं कुछ ने उन्हें बेकार कहा। लेकिन लगता है रणबीर ने यूजर्स के ये सारे कमेंट्स पढ़ लिए हैं। इसलिए इए नए वीडियो में एक्टर बीवी को छोड़ कर हिले तक नहीं।

    बता दें, दोनों ब्रह्मास्त्र को लेकर खबरों में बने हुए हैं। ऑडियंस से फिल्म को मिलाजुला रिस्पोंस मिल रहा है। लेकिन इसके बाद भी फिल्म कमाई करने में आगे बनी हुई है। उम्मीद जताई जा रही है कि इस वीकेंड भी बड़ा धमाका होने वाला है।

    Tags