करण जौहर ने रणवीर सिंह को बताया गिरगिट, अपनी बायोपिक में एक्टर से करवाना चाहते हैं ये काम

    करण जौहर ने रणवीर सिंह को बताया गिरगिट, अपनी बायोपिक में एक्टर से करवाना चाहते हैं ये काम

    करण जौहर हाल ही में अपनी ये इच्छा जताते हुए दिखाई दिए हैं कि वो उनकी बायोपिक में रणवीर सिंह को वो काम करते हुए देखना चाहते हैं। 

    image

    बॉलीवुड के सबसे बड़े फिल्ममेकर के तौर पर पहचाने जाने वाले करण जौहर का ये कहना है कि अगर कभी उनके जीवन पर फिल्म बनेगी तो करण जौहर अपने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के स्टार रणवीर सिंह को उनका किरदार निभाने के लिए कास्ट करेंगे। कुछ -कुछ होता है के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत करने वाले फिल्म निर्माता, रणवीर और आलिया भट्ट के साथ अपनी सातवीं फीचर फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। 

    करण पहले मल्टी-स्टारर तख्त में रणवीर को निर्देशित करने वाले थे, जिसे महामारी के कारण 2020 में रोक दिया गया था। मुगल नाटक में रणवीर, करीना कपूर खान, आलिया, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, जान्हवी कपूर और अनिल कपूर शामिल होने वाले थे। दरअसल रोपोसो नामक एक वीडियो शेयरिंग एप पर करण जौहर ने इंटरव्यू में कहा कि वे चाहते हैं कि रणवीर सिंह उनकी बायोपिक में रोल निभाए।

    अपनी बात रखते हुए करण ने कहा, 'मुझे लगता है रणवीर सिंह बहुत अच्छा करेंगे। वह गिरगिट की तरह है और वह अपना बेस्ट करेंगे। मेरा बचपन बहुत अच्छा रहा है। मेरे माता-पिता बहुत अच्छे रहे हैं। उन्होंने मुझे जीवन में बहुत अच्छी चीजें दिखाई हैं।' करण जौहर ने आगे कहा, 'यह बहुत आसान भी नहीं था। मैं सामान्य बच्चा नहीं था। कुछ ऐसे इमोशन थे, जिन्हें लेकर मैं डरा हुआ था। इसका मुझे खामियाजा भी भुगतना पड़ा। यह बहुत कठिन था लेकिन जब मैं पीछे मुड़कर देखता हूं तो मैंने उस दौर से बहुत कुछ सीखा भी है।'

    आपकी जानकारी के लिए बता दें कि करण जौहर की आखिरी फिल्म डायरेक्टर के तौर पर ऐ दिल है मुश्किल थी। ये फिल्म 2016 में रिलीज हुई थी। फिल्म में रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा औऱ ऐश्वर्या राय का अहम रोल था। वहीं, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रणवीर सिंह की फिल्म सर्कस का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है, जिसमें लोगों को दीपिका पादुकोण का कैमियो रोल अच्छा लग रहा है।

    Tags