Video: करण जौहर 50वां जन्मदिन मनाने के बाद गुस्से से हुए लाल, चिल्लाते हुए गुस्से में तोड़ डाला मग

    Video: करण जौहर 50वां जन्मदिन मनाने के बाद गुस्से से हुए लाल, चिल्लाते हुए गुस्से में तोड़ डाला मग

    अपना 50वां जन्मदिन मनाने के बाद करण जौहर गुस्से से लाल होते हुए नजर आए हैं। इससे जुड़ा वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

    Video: करण जौहर 50वां जन्मदिन मनाने के बाद गुस्से से हुए लाल, चिल्लाते हुए गुस्से में तोड़ डाला मग

     25 मई को अपना 50वां जन्मदिन मनाने के बाद डायरेक्टर करण जौहर गुस्से में नजर आ रहे हैं। अब वो किस बात पर बुरी तरह से गुस्सा होते हुए दिखाई दिए हैं। इस बात का खुलासा एक वीडियो के जरिए हुआ है। करण जौहर ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमे डायरेक्टर काफी गुस्से में आते हुए चिल्लाते दिखाई दे रहे हैं।

    करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है, उसमें करण फोन पर अपनी कॉफी के बारे में पूछते हुए दिखाई दे रहे हैं। करण को कॉफी चाहिए होती है, लेकिन वीडियो में जिस शख्स से वो बात कर रहे होते हैं तो वो बताता है कि उनकी फेवरेट कॉफी स्ट्राइक पर है। ये जानने के बाद करण गुस्से से लाल हो जाते हैं। चीजों की तोड़फोड़ करने लगते हैं। करण जौहर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए अपने पोस्ट में लिखा- मुझे नहीं पता है कि मैं अपनी निरंतर, मेरी प्रिय कॉफी के बिना कितने वक्त तक जिंदा रह पाऊंगा। अभी भी यकीन नहीं हो रहा है। 

    वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा था कि मानों वो अपने शो कॉफी विद करण को लेकर फैंस को हिंट देते हुए नजर आ रहे हैं, लेकिन आपको बता दें कि जो वीडियो करण ने शेयर किया है वो किसी एड से जुड़ा हुआ है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि करण जौहर जल्द ही कॉफी विद करण सीजन 7 को लेकर लोगों के बीच हाजिर होंगे। शो में जो स्टार्स शामिल हो सकते हैं उनमें आलिया भट्ट, सारा अली खान और जाह्नवी कपूर का नाम सामने आ चुका है। साथ ही साउथ के फेमस स्टार्स भी इस शो का हिस्सा बनते हुए दिखाई दे सकते हैं। वहीं, फैंस विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को भी इस शो का हिस्सा बनते हुए दिखना चाहते हैं। 

    Updated: May 27, 2022 05:18 PM IST
    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।