रणवीर सिंह के लिए करण जौहर के प्यार को देख जल उठेंगी आलिया भट्ट, क्या वो नहीं रह अब उनकी फेवरेट?

    रणवीर सिंह के लिए करण जौहर के प्यार को देख जल उठेंगी आलिया भट्ट, क्या वो नहीं रह अब उनकी फेवरेट?

    एक्टर रणवीर सिंह को लेकर डायरेक्टर करण जौहर ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वो ये बताते हुए दिखे हैं कि उन्हें रणवीर सिंह से प्यार हो गया है। 

    रणवीर सिंह के लिए करण जौहर के प्यार को देख जल उठेंगी आलिया भट्ट, क्या वो नहीं रह अब उनकी फेवरेट?

    करण जौहर का शो कॉफी विद करण 7 इस वक्त लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। इस शो का हिस्सा बनते हुए रणवीर सिंह और आलिया भट्ट भी नजर आए थे। करण ने इन दोनों के साथ मिलकर खूब फन किया। फैंस ने भी इन तीनों की बॉन्डिंग खूब पसंद की थी। वहीं, रणवीर और आलिया फिल्म निर्माता करण जौहर द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म रॉकी और रानी की प्रेस कहानी में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की शूटिंग हाल ही में पूरी हुई थी। वहीं, रणवीर सिंह को लेकर अब करण जौहर ने अपनी फीलिंग जाहिर की है। उन्होंने एक्टर के नाम एक पोस्ट शेयर की किया है। 

    रणवीर सिंह की तारीफ करते हुए करण जौहर ने एक्टर रणवीर सिंह की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है। इसके साथ उन्होंने एक नोट लिखा है, जिसमें उन्होंने कहा है कि उन्हें रणवीर सिंह से प्यार हो गया है। अपनी बात रखते हुए करण जौहर ने लिखा- तो.. आज कोई मौका नहीं है... कोई मार्केटिंग एजेंडा नहीं... कोई नया लॉन्च भी नहीं हैं। कुछ भी नहीं। मेरे अंदर बस ये एक फीलिंग है जो मैं आज सबके साथ शेयर करना चाहता हूं। मुझे रणवीर सिंह से प्यार हो गया है। उस पुरुष से! उस व्यक्ति से! जितने प्यार भरे वो हैं!

    स्पेशल फील करवाते हैं रणवीर सिंह

    आगे अपनी बात रखते हुए करण जौहर ने लिखा- वो जिस किसी से मिलते हैं। उसे स्पेशल फील कराने की उनकी एबिलिटी बहुत ही स्पेशल है। जो प्यार उनसे छलकता है और जिसमें उनका अपना व्यक्तिव बिल्कुल खो जाता है और उनका पूरा ऑरा। प्यार का हर एक छोटा जेस्चर जताने में उनका पेशन। मेरी फिल्म के दौरान मैंने उन्हें बहुत ही करीब से ऑब्जर्व किया और एक ऐसी दूरी से जिससे पता चला कि वो कितने ठोस आदमी है।

    इसके अलावा रणवीर सिंह के अतरंगीन फैशन औऱ न्यूड फोटोशूट पर बात जैसे चीजों पर बात करते हुए करण ने कहा,'हां, एक आर्टिस्ट के तौर पर उनका अपना अतरंगीपन है, लेकिन ये वो चीज है जिसे हम बेहतरीन तरीके से स्क्रीन पर उतारते हुए देखते हैं। तो उन्हें इसकी इजाजत है। एक व्यक्तिगत तौर पर मैं बहुत सारे मौकों पर सिर्फ उनकी आत्मा की उदारता से प्रभावित हुआ। आई लव यू रणवीर। जिस अच्छे बच्चे के तौर पर तुम्हें बड़ा किया गया है, कभी उससे नजर मत हटाना। वैसे करण जौहर का रणवीर सिंह के लिए ऐसा प्यार देखकर कहीं बेचारी आलिया भट्ट ने जल जाए। क्योंकि वो भी करण जौहर की फेवरेट हैं।

    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।