सालों बाद सड़क पर टकरा गईं काजोल-करीना, फैंस ने कहा 'आओ बहन चुगली करें

    सालों बाद सड़क पर टकरा गईं काजोल-करीना, फैंस ने कहा 'आओ बहन चुगली करें

    ये मुलाकात सिर्फ हाय हेल्लो टाइप नहीं थी। बल्कि दोनों बिछड़ी सहेलियों की तरह पति, बच्चे, काम बीमारी सब पर बात की। फिर एक दूसरे को गले लगाकर चूमा और विदा किया।

    सालों बाद सड़क पर टकरा गईं काजोल-करीना, फैंस ने कहा 'आओ बहन चुगली करें

    करीना कपूर और काजोल दोनों दो शानदार फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री जबरदस्त है। दोनों ‘कभी ख़ुशी कभी गम’ में बहनें बनी थीं और ‘वी आर फैमिली’ में सौतन। लेकिन एक्टिंग में दोनों कमाल थे। अब सालों बाद इन ऑनस्क्रीन बहनों की मुलाकात मुंबई के महबूब स्टूडियो में हुई। ये मुलाकात सिर्फ हाय हेल्लो टाइप नहीं थी। बल्कि दोनों बिछड़ी सहेलियों की तरह पति, बच्चे, काम बीमारी सब पर बात की। फिर एक दूसरे को गले लगाकर चूमा और विदा किया।

    दोनों की मुलाकात बॉलीवुड फोटोग्राफर विरल भयानि के कैमरे में कैद हो गई है। वीडियो में काजोल, करीना से पूछती हैं, ‘तुम्हारा नया बच्चा कैसा है? करीना जवाब देते हुए कहते ही- ओह गॉड एक साल हो गया। हम सबको कोविड हुआ। इस पर काजोल बताती हैं कि उनको भी कोरोना हुआ था। ‘मैं तो कोविड रिटर्न हूं।’ आगे दोनों अपने पतियों अजय देवगन और सैफ अली खान के बारे में बात करती हैं। अंत में गले लगा कर एक दूसरे को विदा कर दिया।

    अब काजोल और करीना की इस मुलाकात के वीडियो पर जबरदस्त रिएक्शन देखने को मिल रहा है। किसी ने इसे आंटी गॉसिप लिखा तो किसी ने पंचायत। एक यूजर ने लिखा –‘देख लो सेलेब्रिटी भी बीच चौराहै पर पंचायत कर रहे हैं, करीना बोल रही है अनुपमा में फिर क्या हुआ’। दूसरे ने लिखा- आओ बहन चुगली करें', एक अन्य यूजर ने कहा 'कभी खुशी कभी गम पार्ट 2। वहीं कुछ ने दोनों को इंग्लिश में बात करते हुए देख भी इन्हें ट्रोल किया।

    बता दें, काजोल और करीना इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेज में से एक हैं। दोनों कई शानदार फिल्मों में काम कर चुकी हैं। करण जौहर की फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ में दोनों ने बहनों अंजली और पूजा का किरदार निभाया था। बाद में ‘वी आर फैमिली’ में सौतन बनी थीं। हालांकि, ऑनस्क्रीन के साथ इनके ऑफ स्क्रीन रिश्ते भी अच्छे हैं।

    Tags
    About Author
    फिल्मों का ज्ञान, एक्टिंग की समझ, टीवी सीरियल्स देखने की शौक़ीन और एंटरटेनमेंट गॉसिप में एक्सपर्ट !