करीना कपूर ने बेटे जेह के साथ शेयर की ये तस्वीर, एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन ने इस तरह से खींचा सबका ध्यान

    करीना कपूर ने बेटे जेह के साथ शेयर की ये तस्वीर, एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन ने इस तरह से खींचा सबका ध्यान

    करीना कपूर ने अपने छोटे बेटे जेह के साथ अपनी एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों की जबरदस्त बॉन्डिंग साफ नजर आ रही हैं।

    करीना कपूर ने बेटे जेह के साथ शेयर की ये तस्वीर, एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन ने इस तरह से खींचा सबका ध्यान

    एक्ट्रेस करीना कपूर अपनी एक्टिंग के साथ-साथ लोगों के बीच अपने बेबाक अंदाज और लुक की वजह चर्चा में रहती हैं। इस वक्त वो पश्चिम बंगाल में अपनी द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स की शूटिंग कर रही हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर की है, जोकि लोगों को काफी पसंद आ रही है। तस्वीर में वो अपनी बेटी के संग दिखाई दी हैं। 

    शनिवरा के दिन करीना कपूर ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयरी की, जिसमें वो अपने छोटे बेटे जेह के साथ दिखाई दे रही हैं। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस अपने मेकअप चेयर पर बैठी हुई है औऱ उनकी सामने वाली चेयर पर जेह बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। एक्ट्रेस जेह की किसी बात पर प्रतिक्रिया देती हुई नजर आ रही हैं। तस्वीर में मां और बेटे की बॉन्डिंग साफ नजर आ रही है। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा- दोहर झटका कंपनी के लिए सबसे अच्छे आदमी के साथ तैयार हो रही है। द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स का कालिम्पोंग में चौथा दिन।

    आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में करीना कपूर ने एक तस्वीर शेयर करते हुए द डिवोशन ऑफ सस्पेट एक्स की शूटिंग शुरू करने की जानकारी शेयर की थी। जो फोटो सामने आई थी उसमें करीना मेकअप चेयर पर बैठी हुई दिखाई दे रही हैं और एक मिरर में अपने लुक को निहारती हुई दिखाई दे रही हैं। डायरेक्टर सुजॉय घोष के निर्देशन में बनी इस मार्डर मिस्ट्री में करीना कपूर खान के साथ जयदीप अहलावत और विजय वर्मा जैसे कलाकार भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का ऐलान एक्ट्रेस ने एक वीडियो को शेयर करते हुए किया था, जिसमें वो पूरी टीम के साथ स्क्रिप्ट पढ़ती हुई नजर आ रही थी।

    Updated: May 14, 2022 04:54 PM IST
    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।