भूल भुलैया 2 को लेकर कार्तिक आर्यन करते दिखें गरीब बच्चों से गपशप, लोगों ने कहा- ये होते हैं असली फैंस

    भूल भुलैया 2 को लेकर कार्तिक आर्यन करते दिखें गरीब बच्चों से गपशप, लोगों ने कहा- ये होते हैं असली फैंस

    बॉक्स ऑफिस पर भूल भुलैया 2 काफी ज्यादा धमाल मचाती हुई नजर आ रही हैं। फिल्म में कार्तिक आर्यन कमाल की एक्टिंग करते हुए नजर आए हैं। अब एक्टर से जुड़ा एक नया वीडियो सामने आया है, जोकि इस वक्त काफी वायरल हो रहा है। 

    भूल भुलैया 2 को लेकर कार्तिक आर्यन करते दिखें गरीब बच्चों से गपशप, लोगों ने कहा- ये होते हैं असली फैंस

    बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इस वक्त भूल भुलैया 2 की सफलता का आनंद लेते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म में कार्तिक की एक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है। अब एक्टर का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद आपके चेहरे पर से स्माइल कहीं पर भी नहीं जाएगी। जो नया वीडियो कार्तिक का सामने आया है उसमें वो गली के गरीब बच्चों के एक झुंड के साथ नजर आ रहे हैं। वो बच्चे कार्तिक को ये बताते हुए दिखाई दे रहे हैं कि उन्हें फिल्म कैसी लगी और साथ ही फिल्म का सीन भी सुनाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

    इस वीडियो के अंदर कार्तिक अपने पेट डॉग कटोरी के साथ उसे गोद में लिए हुए दिखाई दिए हैं। वीडियो में एक छोटी सी बच्ची कार्तिक की फिल्म की तारीफ करती हुई नजर आ रही है। वहीं, एक्टर भी उसकी बात मजेदार अंदाज और फुल ध्यान लगाते हुए सुन रहे हैं। बच्ची कार्तिक को फिल्म का सीन भी बताती है। इसके बाद कार्तिक ये सवाल करता है कि मजा आया ना फिल्म देखकर? बच्चे इसका जवाब तालियां बजाते हुए देते हैं। इस वीडियो को फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हुए नजर आ रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। साथ ही कार्तिक के फैंस की खुशी का भी ठिकाना नहीं रहा है। 

    फिल्म भूल भुलैया 2 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

    फिल्म भूल भुलैया 2 के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो बुधवार को ‘भूल भुलैया 2’ ने बॉक्स-ऑफिस पर 1.26 करोड़ का कलेक्शन किया और इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 175.02 करोड़ पहुंच गई। 175 करोड़ का आंकड़ा पार करने के साथ फिल्म के खाते में एक और नया मुकाम जुड़ गया। ‘भूल भुलैया 2’ कार्तिक के करियर की सबसे कमाऊ फिल्म तो है ही, साथ ही 150 करोड़ कमाने वाली उनकी पहली फिल्म भी बनी। 

    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।