कार्तिक आर्यन ने कियारा को बर्थडे विश करते हुए बताया अपनी फिल्म 'सत्यनारायण की कथा' का नया नाम

    कार्तिक आर्यन ने कियारा को बर्थडे विश करते हुए बताया अपनी फिल्म 'सत्यनारायण की कथा' का नया नाम

    इस फिल्म का एलान तो बहुत पहले हो चुका है। अब एक्टर ने नए नाम के साथ फिल्म की जानकारी दी है। फिल्म का नाम विवादों से बचने के लिए बदल दिया गया। मेकर्स को डर था कि फिल्म के नाम से लोग आहत हो सकते हैं। ऐसे में अब नए नाम के साथ कार्तिक ने फिल्म की हीरोइन कियारा अडवाणी के साथ तस्वीर शेयर की है।

    कार्तिक आर्यन ने कियारा को बर्थडे विश करते हुए बताया अपनी फिल्म 'सत्यनारायण की कथा' का नया नाम

    कार्तिक आर्यन फिल्म 'भूल भुलैया 2' के सुपरहिट होने के बाद मेकर्स की पहली पसंद बने हुए हैं। उनके पास कई बड़े प्रोजेक्ट है जिसमें से एक है 'सत्यनारायण की कथा'। इस फिल्म का एलान तो बहुत पहले हो चुका है। अब एक्टर ने नए नाम के साथ फिल्म की जानकारी दी है। फिल्म का नाम विवादों से बचने के लिए बदल दिया गया। मेकर्स को डर था कि फिल्म के नाम से लोग आहत हो सकते हैं। ऐसे में अब नए नाम के साथ कार्तिक ने फिल्म की हीरोइन कियारा अडवाणी के साथ तस्वीर शेयर की है।

    दरअसल, मौका था एक्ट्रेस कियारा अडवाणी के बर्थडे का। ऐसे में एक्टर ने उन्हें अलग अंदाज़ में बधाई दी। उन्होंने फिल्म 'सत्यनारायण की कथा' जिसका नया नाम ‘सत्याप्रेम की कथा’ कर दिया गया है। कार्तिक ने कियारा के साथ फिल्म से जुड़ी पहली झलक शेयर की है। दोनों साथ में खूबसूरत नज़र आ रहे हैं। कार्तिक ने कियारा को बर्थडे विश करते हुए लिखा - 'हैप्पी बर्थडे कथा!! तुम्हारा सत्यप्रेम'। इससे ये भी साफ़ हो गया है कि फिल्म में कार्तिक सत्यप्रेम नाम के शख्स का किरदार निभा रहे हैं। वहीं कियारा हैं कथा।

    बता दें, ये फिल्म कार्तिक के लिए खास है। उन्होंने सोशल मीडिया पर फिल्म का एलान करते हुए कहा था कि ये कहानी उनके दिल के बेहद करीब है। ये एक म्यूजिकल लव स्टोरी फिल्म होगी। ये फिल्म उनकी झोली में तब आई थीं जब करण जौहर से विवाद के चलते उन्हें दोस्ताना 2 से बाहर कर दिया गया था। बाद में कियारा अडवाणी को एक्टर के साथ लाया गया। इनकी जोड़ी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में धमाल कर चुकी है। लेकिन अब सत्यप्रेम की कथा में देखने का इंतजार हो रहा है।

    Tags
    About Author
    फिल्मों का ज्ञान, एक्टिंग की समझ, टीवी सीरियल्स देखने की शौक़ीन और एंटरटेनमेंट गॉसिप में एक्सपर्ट !