जब कार्तिक आर्यन को सिर्फ 10 दिन काम करने के लिए मिले 20 करोड़ रु, फिल्म का नाम जानते हैं आप?

    जब कार्तिक आर्यन को सिर्फ 10 दिन काम करने के लिए मिले 20 करोड़ रु, फिल्म का नाम जानते हैं आप?

    कार्तिक आर्यन ने इस फिल्म में लिए थे 20 करोड़ रुपये और सिर्फ 10 दिन काम किया था

    image

    कार्तिक आर्यन आज हर किसी की जुबां पर रहते हैं। एक्टर ने पिछले साल ही फिल्म भूल भुलैया 2 से सबका जीत लिया था। तभी तो प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने फिल्म हिट होने के बाद भी एक सुपरकार गिफ्ट थी जिसकी कीमत करीब 4 करोड़ रुपये बताई जाती है। प्रोड्यूसर्स का कार्तिक आर्यन पर भरोसा बढ़ता ही जा रहा है। और ये सिलसिला कुछ सालों पहले ही शुरू हो गया था। कोरोना के टाइम पर ओटीटी पर कार्तिक आर्यन की फिल्म धमाका रिलीज हुई थी। इस फिल्म के लिए कार्तिक को बहुत प्यार मिला था। उन्होंने इस फिल्म में कुछ हटकर रोल किया था।

    रिपोर्ट्स थीं कि एक्टर ने फिल्म में सिर्फ 10 दिन काम किया था और इसके लिए उन्हें 20 करोड़ रुपये दिए गए थे और ये बात बिल्कुल सही भी है। एक्टर ने अब खुद अपने मुंह से इस बात को मान लिया है। दरअसल कार्तिक हाल ही में रजत शर्मा के शो आप की अदालत में पहुंचे थे। यहां एक्टर ने कहा, ''सर मैंने ये कोरोना के वक्त किया था। लेकिन क्या मैं इस तरह अपनी फीस डिसकस कर सकता हूं। मुझे नहीं पता।'' कार्तिक ने आगे बताया, "वो एक फिल्म ऐसे बनी थी जिसमें 10 दिन का शूट था। वो 20 करोड़ रुपये मेरा मेहनताना था, और 10 दिन में तो क्या मैं 20 दिन में पैसे डबल कर देता हूं अपने प्रोड्यूसर्स के, तो इतना तो बनता है।'' हालांकि आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन ने अपनी पहली फिल्म प्यार का पंचनामा के लिए सिर्फ 1.25 लाख रुपये लिए थे।

    कार्तिक आर्यन का जलवा अभी और नजर आने वाला है। एक्टर फिल्म शहजादा में नजर आने वाले हैं। हालांकि ये फिल्म अल्लू अर्जुन की साउथ की फिल्म का रीमेक है। लेकिन उम्मीद है कि कार्तिक के फैंस को उनका ये अंदाज पसंद आएगा। इसके अलावा एक्टर फिल्म कैप्टन इंडिया, सत्य प्रेम की कथा और आशिकी 3 में नजर आने वाले हैं।

    Tags