कार्तिक आर्यन ने 'भूल भुलैया 2' के सुपरहिट होते ही बढ़ाई अपनी फीस, अब कमाएंगे इतने करोड़

    कार्तिक आर्यन ने 'भूल भुलैया 2' के सुपरहिट होते ही बढ़ाई अपनी फीस, अब कमाएंगे इतने करोड़

    भूल भुलैया 2 के लिए एक्टर ने 15 करोड़ रूपये लिए थे। लेकिन अब फिल्म की सक्सेस के बाद वो बॉलीवुड के सबसे ज्यादा पैसे कमाने वाले एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हो गए हैं। रिपोर्ट की माने तो अब एक्टर ने अपनी फीस बढ़ा कर 35-40 करोड़ कर दी है।

    कार्तिक आर्यन ने 'भूल भुलैया 2' के सुपरहिट होते ही बढ़ाई अपनी फीस, अब कमाएंगे इतने करोड़

    बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 2' बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही है। फिल्म ने अपने दूसरे हफ्ते में 122 करोड़ से ज्यादा का बिज़नस कर कंगना रनौत की 'धाकड़' को पछाड़ दिया है। अब ताजा रिपोर्ट की माने तो कार्तिक ने सुपरहिट फिल्म देने के बाद अपनी फीस बढ़ा दी है।

    बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट की माने तो कार्तिक आर्यन अपनी नई रिलीज से पहले हर फिल में लिए 15 से 20 करोड़ रुपये चार्ज कर रहे थे। भूल भुलैया 2 के लिए एक्टर ने 15 करोड़ रूपये लिए थे। लेकिन अब फिल्म की सक्सेस के बाद वो बॉलीवुड के सबसे ज्यादा पैसे कमाने वाले एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हो गए हैं। रिपोर्ट की माने तो अब एक्टर ने अपनी फीस बढ़ा कर 35-40 करोड़ कर दी है।

    बता दें, कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ ने इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग दी थी। वहीं अपने पहले वीकेंड पर ही 50 करोड़ कमा लिए थे और दूसरे वीकेंड पर 30 करोड़ का आंकड़ा छू लिया। वीकडेज में भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म किया था। फिल्म की टोटल कमाई की बात करें तो अब तक भूल भुलैया 2, 122 करोड़ का बिज़नस कर चुकी है। इस वीक तक 150 करोड़ से उपर करने की उम्मीद है।

    कार्तिक के फ्यूचर प्रोजेक्ट्स की बाद करें तो पिछले दिनों उन्हें कृति सेनन के साथ ‘शाहाजादा’ की शूटिंग करते हुए देखा गया था। उनके पास आलाय एफ के साथ एकता कपूर के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म ‘फ्रेडी’ और ‘मिस्टर इंडिया’ जैसे फिल्में शामिल हैं। कार्तिक ‘सत्यनारायण की कथा’ नाम की फिल्म का भी हिस्सा हैं। हालांकि, इस फिल्म का नाम बदलने की खबर सामने आ चुकी है। अब एक्टर को इन प्रोजेक्ट्स में देखने के इंतजार हो रहा है। वहीं कार्तिक फिलहाल अपनी फिल्म की सक्सेस एन्जॉय कर रहे हैं।

    Updated: May 30, 2022 03:09 PM IST
    Tags
    About Author
    फिल्मों का ज्ञान, एक्टिंग की समझ, टीवी सीरियल्स देखने की शौक़ीन और एंटरटेनमेंट गॉसिप में एक्सपर्ट !