फ्रेडी टीज़र: कार्तिक आर्यन को ऐसे किरदार में देख हैरान हो जायेंगे आप, आखिरी सीन में लगेगा झटका

    फ्रेडी टीज़र: कार्तिक आर्यन को ऐसे किरदार में देख हैरान हो जायेंगे आप, आखिरी सीन में लगेगा झटका

    कार्तिक के नाम ‘भूल भुलैया 2’ जैसी सुपरहिट फिल्में रही हैं। लेकिन अब वो फ्रेडी ले आये हैं। एकता कपूर के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म के चर्चे बीते एक साल से हो रहे थे। अब इसका टीज़र सामने आ गया है। इस टीज़र में कार्तिक को अनोखे किरदार में देख कर आपका दिमाग शायद सब कुछ हजम न कर पाए।

    image

    कार्तिक आर्यन को आपने अभी तक एक लवर बॉय किरदार में देखा होगा। लेकिन आपने कभी उन्हें किसी ऐसे किरदार में देखने की कल्पना की थी जो आपकी सोच से परे है? शायद नहीं। कार्तिक के नाम ‘भूल भुलैया 2’ जैसी सुपरहिट फिल्में रही हैं। लेकिन अब वो फ्रेडी ले आये हैं। एकता कपूर के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म के चर्चे बीते एक साल से हो रहे थे। अब इसका टीज़र सामने आ गया है। इस टीज़र में कार्तिक को अनोखे किरदार में देख कर आपका दिमाग शायद सब कुछ हजम न कर पाए।

    टीज़र की शुरुआत में दिखाया गया है कि कार्तिक का किरदार कितना शर्मीला है, वो अकेले रहता है। अपने आप में ख़ुशी मनाता है, दुखी भी खुद होता है। वो एक डेंटिस्ट है तो अपने मरीजो का भी ख्याल रखता है, इसके साथ ही वो एक साइको है जिसका अंदाजा लगाना भी मुश्किल है। इस टीज़र का अंतिम सीन आपको हैरान कर देगा। आपने कार्तिक को ऐसे किरदार में नहीं देखा होगा।

    कहानी की बात करें तो इस फिल्म में कार्तिक डॉ। फ्रेडी जिनवाला के किरदार में हैं और उनके साथ अलाया एफ कैनाज़ के रोल में दिखेंगी। फ्रेडी की कहानी उसके अतीत में हुई एक दर्दनाक घटना से जुड़ी है। उस घटना के बाद वो समाज से दूर रहकर अपने मिनिएचर प्लेन्स के साथ खेलना पसंद करता है और उसका एकमात्र दोस्त उसका पालतू कछुआ 'हार्डी' है। कैनाज़ एक विवाहित महिला है, जिसका हसबैंड एब्यूसिव है। कैनाज़ को फ़्रेडी से प्यार हो जाता है। फ़्रेडी कैनाज़ से शादी करने के लिए एक असामान्य रस्ता अपनाता है लेकिन एक ऐसा मोड़ आता है जो उनके जीवन को उथल पुथल कर रख देता है। ट्विस्ट और टर्न से भरा एक दिलचस्प प्लॉट है जो व्यूवर को सीट से बांध लेगा।

    कार्तिक आर्यन नेअपने किरदार के बारे में बताया,’फ्रेडी एक जटिल स्क्रिप्ट और किरदार था, इस किरदार की तैयारी शारीरिक और मानसिक रूप से भी की जानी थी। इस किरदार ने मेरे क्राफ्ट के एक अलग साइड का पता लगाने में मदद की और मुझे एक एक्टर के रूप में हर कदम पर अपनी क्षमताओं को चुनौती देने के लिए प्रोत्साहित किया। पहली बार मुझे अपने डार्क साइड को एक्सप्लोर करने का मौका मिला। डिज्नी+ हॉटस्टार के साथ यह फ़िल्म लाखों दर्शकों तक अपनी सुविधानुसार इसे देखने के लिए पहुंचेगी। मैं फ्रेडी का हिस्सा बनकर खुश हूं और फिल्म के लिए दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्साहित हूं।‘ इस फिल्म को शशांक घोष ने डायरेक्ट किया है जो 2 दिसंबर को डिज्नी + हॉटस्टार दिखाई जाएगी।

    Tags