शहजादा टीज़र: कार्तिक आर्यन को जबरदस्त एक्शन करता देख उड़े फैंस के होश, कृति सेनन बस हीरो का इंटरेस्ट

    शहजादा टीज़र: कार्तिक आर्यन को जबरदस्त एक्शन करता देख उड़े फैंस के होश, कृति सेनन बस हीरो का इंटरेस्ट

    इस टीज़र को देखने के बाद फैंस बस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। अब इस इंतजार के बीच एक और फिल्म को देखने की इच्छा बढ़ गई है। आज अपने जन्मदिन के मौके पर कार्तिक ने अपकमिंग फिल्म शहजादा का टीज़र शेयर कर दिया है।

    image

    बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन अपनी शानदार फिल्मों और फैंस के बीच जबदरस्त पॉपुलैरिटी के वजह से मेकर्स की पहली पसंद बने हुए हैं। भूल भुलैया 2 की सफलता के बाद हाल में एक्टर ने फ्रेडी का टीज़र शेयर किया था। इस टीज़र को देखने के बाद फैंस बस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। अब इस इंतजार के बीच एक और फिल्म को देखने की इच्छा बढ़ गई है। आज अपने जन्मदिन के मौके पर कार्तिक ने अपकमिंग फिल्म शहजादा का टीज़र शेयर कर दिया है।

    शहजादा के टीज़र की शुरुआत कार्तिक आर्यन के किरदार बंटू की घोड़े पर एंट्री से होती है। बंटू एक ऐसा किरदार है जिसके लिए अपने परिवार से बढ़ कर कोई नहीं है और उनके लिए वो कुछ भी कर सकता है। इस पहली फिल्म में कार्तिक को जबरदस्त एक्शन करते हुए देखा जा सकता है।

    ये वैसा ही एक्शन है जो हम हिंदी फिल्मों में देख कर बड़े हुए हैं। रोमांटिक हीरो के साथ कार्तिक एक्शन, ड्रामा, सस्पेंस सब करने में लगे हुए हैं। इस टीज़र में कृति सेनन की भी झलक दिख रही है। उन्हें देख कर तो लग रहा है कि वो सिर्फ हीरो की हीरोइन बनने के लिए फिल्म में हैं। इससे ज्याद कुछ नहीं।

    कार्तिक आर्यन स्टारर ‘शहजादा’ तेलुगू फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमलो’ का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में अल्लू अर्जुन ने लीड रोल निभाया था। उनकी शानदार परफॉरमेंस देखने के बाद शहजादा में कार्तिक को देखने का इंतजार हो रहा है। ये फिल्म जबरदस्त होने वाली है।

    बता दें, रोहित धवन के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में कार्तिक-कृति सेनन के अलावा परेश रावल और मनीष कोइराला के होने की भी खबर है। दोनों एक्टर के पेरेंट्स के रोल में नज़र आ रहे हैं। वैसे इसके ओरिजिनल वर्जन में तब्बू भी थी। लेकिन कार्तिक-तबू पहले ही भूल भुलैया 2 में नज़र आ रहे हैं। ऐसे में मेकर्स ने तब्बू की जगह मनीष कोइराला को फाइनल किया है। इस फिल्म को एकता कपूर और डेविड धवन के बेटे रोहित धवन मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म अगले साल फरवरी में थिएटर पर रिलीज़ हो रही है।

    Tags