कार्तिक आर्यन भगवान शिव का आशीर्वाद लेने पहुंचे वाराणसी, सड़क पर ही डांस करने लगी शिल्पा शेट्टी

    कार्तिक आर्यन भगवान शिव का आशीर्वाद लेने पहुंचे वाराणसी, सड़क पर ही डांस करने लगी शिल्पा शेट्टी

    हाल में उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था इस मौके पर कार्तिक कैसुअल अंदाज़ में नज़र आये। उन्होंने ब्लैक टी-शर्ट और जीन्स पहना हुआ था। वहीं भूषण कुमार कुर्ते और पायजामे में नज़र आये!

    कार्तिक आर्यन भगवान शिव का आशीर्वाद लेने पहुंचे वाराणसी, सड़क पर ही डांस करने लगी शिल्पा शेट्टी

    कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 को ऑडियंस से जबरदस्त प्यार फिल्म रहा है। फिल्म ने सिर्फ चार दिन के अंदर 66 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। वहीं इस सफलता से प्रोड्यूसर भूषण कुमार इतने खुश हुए कि अपने एक्टर कार्तिक के साथ भगवान शिव का आशीर्वाद लेने वाराणसी पहुंच गए हैं। हाल में उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था इस मौके पर कार्तिक कैसुअल अंदाज़ में नज़र आये। उन्होंने ब्लैक टी-शर्ट और जीन्स पहना हुआ था। वहीं भूषण कुमार कुर्ते और पायजामे में नज़र आये देखिये-

    कार्तिक आर्यन की हॉरर कॉमेडी फिल्म अपना जादू चलाने में कामयाब हुई है। कार्तिक के अलावा कियारा अडवाणी, तब्बू, राजपाल यादव की परफॉरमेंस ने भी फिल्म में जान डाल दी है। उम्मीद जताई जा रही है इस हफ्ते के अंत तक ये फिल्म 100 करोड़ पार कर लेगी। फिल्म अनीज बज्मी ने डायरेक्ट की थी और भूषण कुमार इसके प्रोड्यूसर थे।

    दूसरी तरफ शिल्पा शेट्टी अपनी फिल्म निकम्मा के एक्टर्स अभिमन्यु दासानी और शर्ली सेतिया के साथ फिल्म को प्रोमोट करने में बिजी हैं। हाल में उनका एक वीडियो सामने आया है जहां वो सड़क पर ही फिल्म के टाइटल सोंग ‘निकम्मा किया पर डांस करती दिख रही हैं। देखिये-

    बता दें, निकम्मा सुपर-हिट तेलुगु फिल्म, मिडिल क्लास अभय (2017) की आधिकारिक रीमेक है। फिल्म को एमसीए के रूप में भी जाना जाता है। तेलुगु फिल्म में नानी, भूमिका चावला और साई पल्लवी ने लीड रोल निभाया था। नानी के किरदार की तरह, अभिमन्यु दसानी का किरदार है जो अपनी भाभी से पहले नफरत करता है। लेकिन बाद में अपनी उसी भाभी के लिए गुंडों से लड़ता है। इस फिल्म में अभिमन्यु की भाभी के किरदार में शिल्पा शेट्टी हैं।

    इस फिल्म का डायरेक्शन शब्बीर खान ने किया है। वहीं सोनी पिक्चर्स ने इस मज़ेदार फिल्म को प्रोड्यूस किया है। फिल्म 17 जून को थिएटर में दस्तक देने को तैयार है। बस बात ये है कि ओरिजिनल फिल्म ‘मिडिल क्लास अभय’ का हिंदी वर्जन भी लोगों ने देखा है। अब इस रीमेक को ऑडियंस कितना पसंद करती है इसका इंतजार है।

    Tags
    About Author
    फिल्मों का ज्ञान, एक्टिंग की समझ, टीवी सीरियल्स देखने की शौक़ीन और एंटरटेनमेंट गॉसिप में एक्सपर्ट !