शहजादा में एक्शन करते देखेंगे कार्तिक आर्यन, लीक हुई मॉरिशस के सेट से तस्वीरें

    शहजादा में एक्शन करते देखेंगे कार्तिक आर्यन, लीक हुई मॉरिशस के सेट से तस्वीरें

    इस बीच फिल्म के सेट से एक्टर की कुछ तस्वीरें लीक हो गई हैं। इन तस्वीरों में कार्तिक को एक्शन सीन्स के लिए तैयार देखा का सकता है।

    शहजादा में एक्शन करते देखेंगे कार्तिक आर्यन, लीक हुई मॉरिशस के सेट से तस्वीरें

    बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन अपनी शानदार फिल्मों और फैंस के बीच जबदरस्त पॉपुलैरिटी के वजह से मेकर्स की पहली पसंद बने हुए हैं। अपनी पिछली फिल्म 'धमाका' से कमाल करने के बाद कार्तिक इन दिनों मॉरिशस में 'शहजादा' की शूटिंग में बिजी हैं। इस बीच फिल्म के सेट से एक्टर की कुछ तस्वीरें लीक हो गई हैं। इन तस्वीरों में कार्तिक को एक्शन सीन्स के लिए तैयार देखा का सकता है।

    फिल्म शहजादा के सेट से लीक हुई तस्वीरों में कार्तिक वाइट टी-शर्ट, ब्लैक पैंट और बूट्स में देखा जा सकता है। इसके साथ ही उन्होंने सेफ्टी गियर पहना है जिससे लगता है कि उन्होंने एक्शन सीन शूट किया है या करने को तैयार हो रहे हैं। वैसे कार्तिक स्टारर ‘शहजादा’ तेलुगू फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमलो’ का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में अल्लू अर्जुन ने लीड रोल निभाया था। उनकी शानदार परफॉरमेंस देखने के बाद शहजादा में कार्तिक को देखने का इंतजार हो रहा है।

    बता दें, रोहित धवन के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में कार्तिक-कृति सेनन के अलावा परेश रावल और मनीष कोइराला के होने की भी खबर है। दोनों एक्टर के पेरेंट्स के रोल में नज़र आ रहे हैं। वैसे इसके ओरिजिनल वर्जन में तबू भी थी। लेकिन कार्तिक-तबू पहले ही भूल भुलैया 2 में नज़र आ रहे हैं। ऐसे में मेकर्स ने तबू की जगह मनीष कोइराला को फाइनल किया है। इस फिल्म को एकता कपूर और डेविड धवन के बेटे रोहित धवन मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

    Tags
    About Author
    फिल्मों का ज्ञान, एक्टिंग की समझ, टीवी सीरियल्स देखने की शौक़ीन और एंटरटेनमेंट गॉसिप में एक्सपर्ट !