एयरपोर्ट पर कार्तिक आर्यन के पीछे गुलाब का फूल लेकर भागी लड़कियां, वीडियो वायरल

    एयरपोर्ट पर कार्तिक आर्यन के पीछे गुलाब का फूल लेकर भागी लड़कियां, वीडियो वायरल

    कार्तिक अपनी गोवा विजिट से वापस मुंबई आये है। इस दौरान वो अपने चेहरे को छुपा कर एयरपोर्ट क्रोस कर गाड़ी की तरफ बढ़ रहे थे। तभी पीछे से कुछ फीमेल फैंस ने उनका पीछा किया और गुलाब का फुल लेकर खड़ी हो गई।

    एयरपोर्ट पर कार्तिक आर्यन के पीछे गुलाब का फूल लेकर भागी लड़कियां, वीडियो वायरल

    कार्तिक आर्यन की फैन फॉलोविंग का अंदाज़ा तो होगा आपको। कभी कोई फैन उनके घर के बाहर घंटों इंतजार करता है। तो कभी उनके चेहरे का टैटू बना कर पहुंच जाता है। कार्तिक का जादू ही कुछ ऐसा है कि इनके फैन खुद को रोक नहीं पाते। अब मुंबई एयरपोर्ट पर भी कुछ ऐसा हुआ जहां उनकी फीमेल फैंस ने एक्टर को घेर लिया।

    दरअसल, आज ही कार्तिक अपनी गोवा विजिट से वापस मुंबई आये है। इस दौरान वो अपने चेहरे को छुपा कर एयरपोर्ट क्रोस कर गाड़ी की तरफ बढ़ रहे थे। तभी पीछे से कुछ फीमेल फैंस ने उनका पीछा किया और गुलाब का फुल लेकर खड़ी हो गई। पहले कार्तिक चलते रहे। लेकिन प्यार भरे गुलाब को देखकर उनका मन भी पिघल गया। एक्टर ने अपनी इन फीमेल फैंस के हाथों से फुल लिया और उनका शुक्रियादा किया।

    ये कोई पहली बार नहीं है कि कार्तिक के लिए फैन में ऐसी दीवानगी देखी गई हो। इससे पहले भी एक्टर के लिए फैंस अपनी हदें पार कर चुके हैं। पिछले दिनों एक्टर ने अपने एक फैन का वीडियो शेयर किया था जिसने एक्टर के लिए अपनी बॉडी पर उनका चेहरा गुदवा लिया था। वहीं कुछ उनके नाम का टैटू बनवा रहे हैं। हाल में एक लड़की ने उन्हें शादी के लिए प्रापोज़ करते हुए 20 करोड़ का ऑफर दे दिया था।

    बता दें, कार्तिक आर्यन, रोहित धवन के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म ‘शहजादा’ में काम कर रहे हैं। इस फिल्म में कार्तिक के अलावा कृति सेनन, परेश रावल और मनीष कोइराला के होने की भी खबर है। दोनों एक्टर के पेरेंट्स के रोल में नज़र आ रहे हैं। वैसे इसके ओरिजिनल वर्जन में तबू भी थी। लेकिन कार्तिक-तबू पहले ही भूल भुलैया 2 में नज़र आ रहे हैं। ऐसे में मेकर्स ने तबू की जगह मनीष कोइराला को फाइनल किया है। इस फिल्म को एकता कपूर और डेविड धवन के बेटे रोहित धवन मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

    Tags
    About Author
    फिल्मों का ज्ञान, एक्टिंग की समझ, टीवी सीरियल्स देखने की शौक़ीन और एंटरटेनमेंट गॉसिप में एक्सपर्ट !