कार्तिक आर्यन ने फीस बढ़ने की खबर को बताया अफवाह, कहा 'प्रोमोशन हुआ है लाइफ का, इंक्रीमेंट नहीं'

    कार्तिक आर्यन ने फीस बढ़ने की खबर को बताया अफवाह, कहा 'प्रोमोशन हुआ है लाइफ का, इंक्रीमेंट नहीं'

    फिल्म 'भूल भुलैया 2' के सुपरहिट होने से पहले एक्टर 15 से 20 करोड़ हर फिल्म के लिए फीस लेते थे। वहीं अब उन्होंने अपनी फीस 35 से 40 करोड़ कर ली है। इस खबर पर अब खुद एक्टर ने जवाब दिया है।

    कार्तिक आर्यन ने फीस बढ़ने की खबर को बताया अफवाह, कहा 'प्रोमोशन हुआ है लाइफ का, इंक्रीमेंट नहीं'

    कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 2' एक तरफ जबरदस्त कमाई कर रही है। वहीं दूसरी तरफ ऐसी खबरें थीं कि एक्टर ने अपनी फीस में बढ़ा दी है। बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट में कहा गया था कि फिल्म 'भूल भुलैया 2' के सुपरहिट होने से पहले एक्टर 15 से 20 करोड़ हर फिल्म के लिए फीस लेते थे। वहीं अब उन्होंने अपनी फीस 35 से 40 करोड़ कर ली है। इस खबर पर अब खुद एक्टर ने जवाब दिया है।

    कार्तिक आर्यन ने ट्विटर पर बॉलीवुड लाइफ की न्यूज़ को को रीट्वीट करते हुए इसे अफवाह बताया। एक्टर ने लिखा- 'प्रमोशन हुआ है लाइफ में, इन्क्रीमेंट नहीं। निराधार खबर' देखिये कार्तिक का ट्वीट-

    कार्तिक ने लगातार एक के बाद एक हिट फिल्म दी है। उनकी पिछली नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई फिल्म ‘धमाका’ को भी ऑडियंस से जबरदस्त प्यार मिला था। अब भूल भुलैया 2’ भी सुपरहिट निकली। फिल्म ने अब तक 122 करोड़ से ज्यादा का बिज़नस कर लिया है।

    बता दें, साल 2007 में आई प्रियदर्शन के डायरेक्शन में बनी अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘भूल भुलैया’ को ऑडियंस ने बहुत पसंद किया था। अब इतने सालों बाद कार्तिक आर्यन के साथ बनाये इस सीक्वल को ज्यादा प्यार मिल रहा है। सीक्वल का डायरेक्शन अनीज बज्मी ने किया है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और मंजुलिका के बीच अलग कनेक्शन दिखाया गया है जिसे ऑडियंस एन्जॉय कर रहे हैं। कियारा अडवाणी, तब्बू, राजपाल यादव के रोल ने फिल्म को और ज्यादा मजबूत कर दिया है। इसके अलावा एक्टर के पास फ्रेडी, मिस्टर इंडिया, शहजादा और सत्यनाराय की कथा जैसी शानदार फिल्में हैं।

    Updated: May 30, 2022 06:10 PM IST
    Tags
    About Author
    फिल्मों का ज्ञान, एक्टिंग की समझ, टीवी सीरियल्स देखने की शौक़ीन और एंटरटेनमेंट गॉसिप में एक्सपर्ट !