ऋतिक की कजन पश्मीना को डेट करने पर बोले कार्तिक आर्यन, कहा- मैं एक सेलेब हूं और मेरी लाइफ...

    ऋतिक की कजन पश्मीना को डेट करने पर बोले कार्तिक आर्यन, कहा- मैं एक सेलेब हूं और मेरी लाइफ...

    कार्तिक आर्यन फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। उनका नाम ऋतिक रोशन की कजन पश्मीना रोशन के साथ जोड़ा गया था। अब एक्टर ने इस पर चुप्पी तोड़ी है।

    image

    कार्तिक आर्यन बॉलीवुज के धांसू एक्टर्स में से एक बन गए हैं। पिछले दिनों फिल्म भूल भूलैया 2 में उन्हें कोई भूल ही नहीं पा रहा है और अब उनकी अगली शहजादा का टीजर रिलीज हो गया है। एक्टर को इसमें पसंद किया जा रहा है और अब उनकी इस फिल्म का भी इंतजार रहेगा। लेकिन एक्टर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। पिछले दिनों उनका नाम ऋतिक रोशन की कजन सिस्टर पश्मीना रोशन के साथ जोड़ा जा रहा था। लेकिन अब एक्टर ने खुद इन खबरों पर रिएक्ट किया है। 

    जूम चैनल से बात करते हुए कार्तिक ने कहा, ''मैं यह बात समझ चुका हूं कि मैं एक सेलेब हूं और मेरी लाइफ की कई चीजें पब्लिक में आती रहेंगी। मेरी अगर किसी के साथ दोस्ती भी होगी, तब भी उसे लेबल रिलेशनशिप का ही दिया जाएगा। इस तरह की चीजें और बातें कई बारी दो लोगों को परेशान कर देती हैं और उनमें दिक्कतें भी आती हैं। हालांकि, मैंने अब अपनी स्किन को मोटा करना शुरू कर दिया है, जिससे मुझे ये सारी बातें न लगें। मैं सिर्फ अपने काम पर फोकस करूं।''

    आजकल सोशल मीडिया पर भी स्टार्स को भला बुरा कहा जाता है, इससे क्या कार्तिक को फर्क पड़ता है या नहीं। इस पर एक्टर ने कहा, ''मुझे आज भी फर्क पड़ता है, जब मेरे बारे में सोशल मीडिया पर खराब बातें होती हैं. और सबसे ज्यादा असर तब पड़ता है, जब मैंने कुछ वैसा किया नहीं होता है, फिर भी बातें बन रही होती हैं। जो एकदम बेसलेस बातें होती हैं। लेकिन मैं खुद को चीजों के प्रति ओके करते रहना सीख रहा हूं। मैं समझ रहा हूं कि फिल्म स्टार की लाइफ में प्राइवेसी होना बहुत मुश्किल की बात होती है।''

    कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो फिल्म में शहजादा के अलावा कैप्टन इंडिया, फ्रेडी और सत्यप्रेम की कथा में नजर आएंगे। 

    Tags