कार्तिक आर्यन ने ऐसे की फिल्म फ्रेडी में अपने किरदार की तैयारी, एक साइको डॉक्टर बने आयेंगे नज़र

    कार्तिक आर्यन ने ऐसे की फिल्म फ्रेडी में अपने किरदार की तैयारी, एक साइको डॉक्टर बने आयेंगे नज़र

    इससे पहले कार्तिक एक रोमांटिक हीरो रहे और अब वो फ्रेडी से डरा रहे हैं। कार्तिक ने हाल में दिए एक इंटरव्यू में फिल्म फ्रेडी जिनवाला के किरदार के बारे में बात की। एक्टर ने बताया कि कैसे उन्होंने किरदार को निभाने के लिए तैयारी की।

    image

    कार्तिक आर्यन की स्पाइन चिलिंग रोमांटिक थ्रिलर 'फ्रेडी' का टीज़र सामने आया था। इस टीज़र को देखने के बाद साइको के किरदार में कार्तिक को देखने और उनके इस अनोखे किरदार को जानने की उत्सुकता बढ़ गई थी। इससे पहले कार्तिक एक रोमांटिक हीरो रहे और अब वो फ्रेडी से डरा रहे हैं। कार्तिक ने हाल में दिए एक इंटरव्यू में फिल्म फ्रेडी जिनवाला के किरदार के बारे में बात की। एक्टर ने बताया कि कैसे उन्होंने किरदार को निभाने के लिए तैयारी की।

    कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्म फ्रेडी एक डॉ। फ्रेडी जिनवाला की कहानी के बारे में है। फ्रेडी एक शर्मीला, अकेला और सामाज में सबसे दूरी बनाये रखने वाला लड़का है। फ्रेडी मिनिएचर प्लेन के साथ खेलना पसंद करता है और उसका एकमात्र दोस्त उसका पालतू कछुआ 'हार्डी' होता है। ऐसे में असामान्य ट्विस्ट, टर्न और भावनाओं की अराजकता से भरी, फ्रेडी की कहानी दर्शकों को अपनी सीट से बांधे रखेगी।

    फ्रेडी के किरदार के बारे में बात करते हुए कार्तिक न कहा- एक्टर के रूप में मैं एक क्लीन स्लेट और एक नए अपरोच के साथ एक भूमिका निभाना पसंद करता हूं। मैं वास्तव में उस विजन में डूबा हुआ हूं जो मेरे निर्देशक के पास किरदार के लिए है, इसलिए मुझे किसी अन्य काल्पनिक किरदार पर फ़्रेडी में अपनी भूमिका नहीं निभानी पड़ी। हालांकि, मैंने बहुत सारी थ्रिलर देखीं और मैंने स्टडी किया और वक्रिंग डेंटिस्ट्स को ऑब्जर्व किया, बाकी मैं शशांक घोष के दिमाग में बसे किरदार को जीवंत कर रहा था।”

    फिल्म का हिस्सा बनने को लेकर अपने उत्साह को साझा करते हुए कार्तिक आर्यन ने कहा, “यह अलग है। यह मनोरंजक है। यह एक डार्क थ्रिलर है जो कुछ समय से गायब है। फ्रेडी आपको हर कोने में आपकी सीट के किनारे पर ला देगा। यह मेरे लिए एक बहुत ही खास फिल्म है, और मुझे आशा है कि दर्शक इस प्रयास और फिल्म के साथ हमने जो कुछ भी करने की कोशिश की है, उसकी सराहना करेंगे।

    Tags