कार्तिक आर्यन के करियर की सबसे बड़ी फिल्म बनने वाली है 'भूल भुलैया 2' ; 5 ही दिन में कमाए 76 करोड़

    कार्तिक आर्यन के करियर की सबसे बड़ी फिल्म बनने वाली है 'भूल भुलैया 2' ; 5 ही दिन में कमाए 76 करोड़

    कार्तिक के अभी तक के करियर की सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाली फिल्म बनती जा रही है। कलेक्शन की बात करें तो ‘भूल भुलैया 2’ ने पांच दिनों में 76 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर सूखे हुए बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका कर दिया है।

    कार्तिक आर्यन के करियर की सबसे बड़ी फिल्म बनने वाली है 'भूल भुलैया 2' ; 5 ही दिन में कमाए 76 करोड़

    कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 2' 20 मई को रिलीज़ के बाद लगातार अच्छा बिज़नस कर रही है। ये फिल्म हर दिन एक नया रिकॉर्ड बना रही है। इसके साथ कार्तिक के अभी तक के करियर की सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाली फिल्म बनती जा रही है। कलेक्शन की बात करें तो ‘भूल भुलैया 2’ ने पांच दिनों में 76 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर सूखे हुए बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका कर दिया है।

    कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 ने रिलीज़ वाले दिन यानी 20 मई शुकवार को 14.11 करोड़, शनिवार को 18.34 करोड़ 23.51 करोड़ 10.75 करोड़, मंगलवार को 9.56 करोड़। कुल कमाई की बात करने तो फिल्म अभी तक 76.28 का बिज़नस कर चुकी है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर कलेक्शन की जानकारी दी है।

    कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 कार्तिक के करियर की सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म बनती जा रही है। अगर उनकी पिछली फिल्मों के बिज़नस की बात करें तो अभी तक फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ ने ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर 108.95 की कमाई की थी। वहीं उनकी हिट फिल्म ‘लुका चुप्पी’ 100 करोड़ भी नहीं कमा पाई। कृति सेनन स्टारर इस फिल्म ने 94.75 करोड़ कमाए, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे के साथ उनकी फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ ने 86.89 करोड़ का बिज़नस किया था। वहीं भूल भुलैया 2 कम दिनों में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली उनकी दूसरी फिल्म बन जाएगी।

    बता दें, कार्तिक की ‘भूल भुलैया 2’ ने कंगना रनौत स्टारर बड़े बजट की फिल्म ‘धाकड़’ को पहले दिन ही पटखनी दे दी थी। शुरुआत में उम्मीद थी कि शायद ये दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल करने वाली हैं। लेकिन पहले दिन के कलेक्शन और थिएटर में भूल भुलैया 2 की डिमांड ने साबित कर दिया कि इस क्लैश का विनर कार्तिक है। वहीं इस सफलता के बाद एक्टर वाराणसी में भगवान शिव का आशीर्वाद लेने पहुंचे हैं।

    Updated: May 25, 2022 12:31 PM IST
    Tags
    About Author
    फिल्मों का ज्ञान, एक्टिंग की समझ, टीवी सीरियल्स देखने की शौक़ीन और एंटरटेनमेंट गॉसिप में एक्सपर्ट !