फ्रेडी में ऐसा है कार्तिक आर्यन का रोल, एक्टर ने खुद अपनी फिल्म की कहानी का खुलासा कर दिया

    फ्रेडी में ऐसा है कार्तिक आर्यन का रोल, एक्टर ने खुद अपनी फिल्म की कहानी का खुलासा कर दिया

    इससे पहले कार्तिक एक रोमांटिक हीरो रहे और अब वो फ्रेडी से डरा रहे हैं। कार्तिक ने हाल में दिए एक इंटरव्यू में फिल्म फ्रेडी में अपने किरदार के बारे में बात की।

    image

    हाल में कार्तिक आर्यन की स्पाइन चिलिंग रोमांटिक थ्रिलर 'फ्रेडी' का टीज़र सामने आया था। इस टीज़र को देखने के बाद साइको के किरदार में कार्तिक को देखने और उनके इस अनोखे किरदार को जानने की उत्सुकता बढ़ गई थी। इससे पहले कार्तिक एक रोमांटिक हीरो रहे और अब वो फ्रेडी से डरा रहे हैं। कार्तिक ने हाल में दिए एक इंटरव्यू में फिल्म फ्रेडी में अपने किरदार के बारे में बात की।

    कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्म फ्रेडी एक डॉ। फ्रेडी जिनवाला की कहानी के बारे में है। फ्रेडी एक शर्मीला, अकेला और सामाज में सबसे दूरी बनाये रखने वाला लड़का है। फ्रेडी मिनिएचर प्लेन के साथ खेलना पसंद करता है और उसका एकमात्र दोस्त उसका पालतू कछुआ 'हार्डी' होता है। ऐसे में असामान्य ट्विस्ट, टर्न और भावनाओं की अराजकता से भरी, फ्रेडी की कहानी दर्शकों को अपनी सीट से बांधे रखेगी।

    ऐसे में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कार्तिक कहते हैं, "किरदार डार्क है, यह हमेशा देखे जाने वाले बॉलीवुड हीरो की तरह नहीं है। आप उसे हीरो नहीं कह पाएंगे। फ्रेडी में मेरे किरदार ने मुझे अपने क्राफ्ट के एक अलग पक्ष का पता लगाने में मदद की है, और मुझे एक एक्टर के रूप में हर कदम पर अपनी क्षमताओं को चुनौती देने के लिए प्रोत्साहित किया है।

    फिल्म का हिस्सा बनने को लेकर अपने उत्साह को साझा करते हुए कार्तिक आर्यन ने कहा, “यह अलग है। यह मनोरंजक है। यह एक डार्क थ्रिलर है जो कुछ समय से गायब है। फ्रेडी आपको हर कोने में आपकी सीट के किनारे पर ला देगा। यह मेरे लिए एक बहुत ही खास फिल्म है, और मुझे आशा है कि दर्शक इस प्रयास और फिल्म के साथ हमने जो कुछ भी करने की कोशिश की है, उसकी सराहना करेंगे।

    बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड, एनएच स्टूडियोज़ और नॉर्दर्न लाइट्स फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस शशांक घोष के डायरेक्शन में बनी फिल्म फ्रेडी मज़ेदार होनी वाली है। फिल्म में अलाया एफ भी हैं। ये फिल्म 2 दिसंबर, 2022 को डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी।

    Tags