कार्तिक आर्यन को फ्लाइट के लिए हुई देरी तो पायजामे में ही भाग निकले, यूजर ने लिखा -'फैशन के चक्कर में हो गये लेट'

    कार्तिक आर्यन को फ्लाइट के लिए हुई देरी तो पायजामे में ही भाग निकले, यूजर ने लिखा -'फैशन के चक्कर में हो गये लेट'

    कार्तिक जहां भी स्पॉट होते हैं वो अपने फैंस से बातचीत करते हैं, पैपराजी को देख कर पोज़ भी मारते हैं। लेकिन इस बार कुछ ऐसा हुआ कि वो बस भागते ही नज़र आये।

    कार्तिक आर्यन को फ्लाइट के लिए हुई देरी तो पायजामे में ही भाग निकले, यूजर ने लिखा -'फैशन के चक्कर में हो गये लेट'

    कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ के प्रमोशन में बिजी बने हुए हैं। टीवी शो हो या क्लब एक्टर हर जगह बस नज़र आ रहे हैं। कार्तिक जहां भी स्पॉट होते हैं वो अपने फैंस से बातचीत करते हैं, पैपराजी को देख कर पोज़ भी मारते हैं। लेकिन इस बार कुछ ऐसा हुआ कि वो बस भागते ही नज़र आये।

    बॉलीवुड फोटोग्राफर विरल भैयानी ने कार्तिक का एक नया वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो कार्तिक एक शानदार कार से एयरपोर्ट पर बाहर निकलते हैं और भागने लगते हैं, पैपराजी को भी बिना पोज़ दिए भाग निकले। इस मौके पर एक्टर ने ब्लैक पायजामा, टी शर्ट और कैप पहनी हुई थी। दरअसल, कार्तिक मुंबई से दिल्ली अपनी फिल्म प्रोमोट करने के लिए जा रहे थे। ऐसे में उन्हें एयरपोर्ट पहुंचने में देरी हुई और वो भागने लगे। लेकिन अब फैंस कार्तिक के लेट होने पर अलग अलग सलाह दे रहे हैं।

    विरल भैयानी द्वारा शेयर किये गए कार्तिक आर्यन के इस वीडियो पर फैंस ने मज़ेदार कमेंट्स किये हैं। कुछ ने उनकी कार और लुक की तारीफ की है। तो कुछ ने उन्हें समय के महत्व का ज्ञान दे दिया। एक यूजर ने लिखा-'घर से टाइम से निकला करो, फैशन के चक्कर में हो गए लेट।' दूसरे ने लिखा-'इतना एटिट्युड किस बात का जनाब पैसे हैं इसलिए एटिट्युड रखते हो। वहीं कुछ को कार्तिक के दिल्ली आने का इंतजार हो रहा है।

    बता दें, साल 2007 में आई अक्षय कुमार स्टारर 'भूल भुलैया' में बिद्या बालन, शाइनी आहूजा और अमीषा पटेल जैसे एक्टर्स ने काम किया था। ये फिल्म सुपरहिट रही थी। अब इसके सीक्वल में कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी, तब्बू जैसे एक्टर्स नज़र आने वाले हैं। ये फिल्म 20 मई को थिएटर में रिलीज होने जा रही है। इससे पहले कार्तिक नेटफ्लिक्स की फिल्म 'धमाका' में कमाल कर चुके हैं। उन्हें इस नए किरदार में देखने का इंतजार हो रहा है। वैसे इसी दिन कंगना रनौत की फिल्म ‘धाकड़’ भी थिएटर में दस्तक देगी। देखते हैं दोनों में से कौनसी फिल्म ऑडियंस को खुश कर पाती है।

    Updated: May 16, 2022 03:53 PM IST
    Tags
    About Author
    फिल्मों का ज्ञान, एक्टिंग की समझ, टीवी सीरियल्स देखने की शौक़ीन और एंटरटेनमेंट गॉसिप में एक्सपर्ट !