कैटरीना कैफ देख फिर से लोगों को हुआ प्रेग्नेंट होने का शक, विक्की कौशल संभालते दिखें सिचुएशन

    कैटरीना कैफ देख फिर से लोगों को हुआ प्रेग्नेंट होने का शक, विक्की कौशल संभालते दिखें सिचुएशन

    विक्की कौशल और कैटरीना कैफ का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस को देखकर लोग इस बात का अंदाज लगा रहे हैं कि वो प्रेग्नेंट हैं। 

    image

    फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने हाल ही में दीवाली पार्टी रखी थी। इस पार्टी में शामिल होने के लिए कई बॉलीवुड सितारे पहुंचे थे। इन सबके बीच लेकिन सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचने का काम एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ नजर आएं। कैटरीना कैफ का हाथ थमकर पार्टी से निकलते हुए का एक वीडियो विक्की कौशल का तेजी से वायरल हो रहा है। उस वीडियो को देखकर फैंस ने फिर से ये अशंक जताई है कि कैटरीना कैफ प्रेग्नेंट हैं।

    दरअसल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जो उसमें दोनों काफी प्यारे लग रहे हैं। वीडियो में मनीष मल्होत्रा की पार्टी से निकलते हुए विक्की कौशल अपनी पत्नी कैटरीना कैफ का हाथ थामे रहे। उन्होंने अपनी कैटरीना का हाथ तब तक नहीं छोड़ा जब तक की वो कार में नहीं बैठ गई। कैटरीना कैफ का साड़ी में थोड़ा सा पेट निकलता हुआ दिखाई दिया, जिसे देखकर फैंस को लगा कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं। यहां देखिए कैटरीना कैफ और विक्की कौशल का वायरल हुआ वीडियो। 

    कैटरीना कैफ विकी कौशल के इस वीडियो को देखने के बाद फैंस अपनी एक्साइटमेंट बिल्कुल भी नहीं रोक पा रहे हैं। वह लगातार इस वीडियो को देखने के बाद एक के बाद एक कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए वीडियो पर लिखा- बेबी बंप। वहीं, दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- वो प्रेग्नेंट हैं। ऐसे में यदि ये बात सच साबित होती है तो विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के फैंस के लिए ये एक बड़ा शानदार खबर होगी। वैसे ऐसा पहली बार नहीं है जब कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी की खबर सोशल मीडिया पर आई हो। हाल ही में कैटरीना अपनी फिल्म भूत पुलिस का प्रमोशन करने एक इवेंट में पहुंची थीं, जहां पर उन्हें देखकर फैंस ने इस बात का अंदाज लगाया था कि वो प्रेग्नेंट हैं।

    Tags