कैटरीना कैफ ने पंजाबी तरीके से सास के साथ मनाया अपना पहला करवाचौथ, विक्की कौशल ने शेयर की तस्वीरें

    कैटरीना कैफ ने पंजाबी तरीके से सास के साथ मनाया अपना पहला करवाचौथ, विक्की कौशल ने शेयर की तस्वीरें

    दोनों ने पिछले साल शादी की थी। ऐसे में एक्ट्रेस ने बीती रात अपना पहला करवाचौथ मनाया। कैटरीना ने अपने इस पहले त्योहार की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में कैटरीना अपने सास ससुर और विक्की के साथ घर की बालकनी में नज़र आ रही हैं।

    image

    कैटरीना कैफ और विक्की कौशल बी टाउन के सबसे पॉपुलर कपल्स में से एक हैं। दोनों ने पिछले साल शादी की थी। ऐसे में एक्ट्रेस ने बीती रात अपना पहला करवाचौथ मनाया। कैटरीना ने अपने इस पहले त्योहार की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में कैटरीना अपने सास ससुर और विक्की के साथ घर की बालकनी में नज़र आ रही हैं।

    इन तस्वीरों में कैटरीना गाजरी रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने हाथों में लाल सफेद चूड़ा और मांग में सिंदूर भरा हुआ है। माथे पर लाल बिंदी। आपने कैटरीना को इतना खूबसूरत पहले नहीं देखा होगा। एक्ट्रेस के साथ विक्की कौशल कुर्ते में नज़र आ रहे हैं और सास ससुर भी साथ दिखे। इस छोटी फैमिली की ये तस्वीरें बेहद प्यारी हैं। कैटरीना शादी के बाद एकदम पंजाबी बहू बन गई हैं। देखिये-

    बता दें, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने पिछले करीब दो सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों ने अपने रिश्ते की भनक भी किसी को नहीं होने दी। लेकिन जब शादी हुई तो सब हैरान हो गए। दोनों का रिश्ता साल 2018 मे कॉफी विद करण सीजन 6 के बाद शुरु हुआ। इसी शो अपर दोनों ने पहली बार एक दूसरे के बारे में बात की थी। डेट करने के बाद एक्टर्स ने राजस्थान के सवाई मधेपुर के एक रिसॉर्ट में सात फेरे लिए। ये एक ग्रैंड फंक्शन था जिनमें इंडस्ट्री के कुछ ही लोगों को बुलावा भेजा था। अब शादी के बाद दोनों एक्टर्स अपनी निजी जिंदगी के साथ करियर पर भी फोकस कर रहे हैं। कैटरीना कैफ जल्द फिल्म फोन भूत में नज़र आने वाली हैं। वहीं विक्की कैशल सारा अली खान के साथ एक नए प्रोजेक्ट मव दिखेंगे। अगला सालबिन एक्टर्स के नाम होने वाला है। विक्की के पास अश्वत्थामा जैसी बड़ी फिल्में भी हैं।

    Tags