कैटरीना कैफ ने चुराया विक्की कौशल का 'हाउज द जोश' डायलॉग, लोग बोले- मियां का डायलॉग, बीवी मारे?

    कैटरीना कैफ ने चुराया विक्की कौशल का 'हाउज द जोश' डायलॉग, लोग बोले- मियां का डायलॉग, बीवी मारे?

    कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी फिल्म की प्रमोशन पर हैं। इस दौरान उन्होंने विक्की कौशल की फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक का एक डायलॉग मारा है। जो कि काफी वायरल हो रहा है।

    image

    कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म फोन बूथ के प्रमोशन में बिजी हैं। उनकी फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर भी लीड रोल मे हैं। कैटरीना इन दोनों के साथ ही फिल्म प्रमोशन में बिजी हैं। उनका एक प्रमोशन हाल ही में काफी पॉपुलर हो गया है। दरअसल यहां पर कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल का डायलॉग मारा- हाउज द जोश। ये विक्की कौशल की फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक का बहुत ही पॉपुलर डायलॉग है। लेकिन कैटरीना ने यहां एक ट्विस्ट डाल दिया। 

    जब कैटरीना ने बोला हाउज द जोश तो लोगों ने बोला- हाई सर। तो कैटरीना तुरंत पलट कर बोलीं- सर नहीं मैम। इस पर सारी ऑडियंस जोर से हंसने लगी। वहीं वहां खड़े सिद्धांत और ईशान ये सब देखते रहे। कैटरीना ने इस प्रमोशन के लिए ब्लू प्रिंट की ड्रेस पहनी थी और वो हमेशा की तरह बहुत प्यारी लग रही थीं। 

    कैटरीना के इस वीडियो को देखकर लोग अलग अलग कमेंट्स कर रहे थे। एक यूजर ने डायलॉग मारा, ''मियां का डायलॉग, बीवी मारे।'' तो दूसरे ने लिखा, ''विक्की इस वक्त ब्लश कर रहे होंगे।'' वहीं कुछ लोग कैटरीना की तारीफ भी कर रहे थे। एक ने उन्हें बार्बी डॉल कहा तो दूसरे ने कहा कि उन्हें इतना खुश देखकर अच्छा लग रहा है।

    कैटरीना कैफ इस प्रमोशन के दौरान अपनी ससुराल की बातें भी बता रही हैं। उन्होंने हाल ही में कपिल शर्मा शो पर बताया कि उन्हें उनके सास और ससुर प्यार से किट्टो कहते हैं।

    कैटरीना कैफ के पास इस वक्त एक अच्छा खासा लाइनअप है। वो श्रीराम राघवन की फिल्म मैरी क्रिसमस में नजर आएंगी। उनकी इस फिल्म में उनके साथ साउथ स्टार विजय सेतुपति होंगे। एक्ट्रेस इसके अलावा एक सुपरहीरो फिल्म में भी लीड रोल करेंगी, जिसमें वो खुद एक सुपरवूमेन होंगी।

    Tags