पैपराजी पर भड़की कैटरीना कैफ, गुस्से में बोली -कैमरा नीचे रखों,नहीं तो...

    पैपराजी पर भड़की कैटरीना कैफ, गुस्से में बोली -कैमरा नीचे रखों,नहीं तो...

    एक्ट्रेस कई सालों से इंडस्ट्री में एक्टिव हैं लेकिन उन्हें कम ही मौकों पर ख़राब मूड में देखा गया है। अब एक नया वीडियो सामने आया है जिसने एक्ट्रेस के फैंस को थोड़ा दुखी कर दिया है। दरअसल, कैटरीना जिम से बाहर आती हैं और उनकी तस्वीर खींचने वाले पैपराजी पर भड़क उठती हैं।

    image

    कैटरीना कैफ की गिनती हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के टॉप एक्टर्स में की जाती है। एक्ट्रेस कई सालों से इंडस्ट्री में एक्टिव हैं लेकिन उन्हें कम ही मौकों पर ख़राब मूड में देखा गया है। अब एक नया वीडियो सामने आया है जिसने एक्ट्रेस के फैंस को थोड़ा दुखी कर दिया है। दरअसल, कैटरीना जिम से बाहर आती हैं और उनकी तस्वीर खींचने वाले पैपराजी पर भड़क उठती हैं।

    कैटरीना हमेशा अच्छे से पैपराजी को पोज़ देती आई हैं। लेकिन ये पहली बार हुआ कि वो इतने गुस्से में नज़र आई। कैटरीना जिम में वर्कआउट के लिए गई हुई थीं। वर्कआउट करके वापस आई और अपनी कार में बैठ गई। इसी दौरान कुछ पैपराजी ने एक्ट्रेस का नाम लेते हुए उन्हें रुक कर पोज़ देने को कहा। पहले कैटरीना गाड़ी में बैठे ही हुए थोड़ी चिडचिडाई और फिर बाहर निकल सभी को कैमरा नीचे करने को कहा। एक्ट्रेस गुस्से में कहती है-अपना कैमरा नीचे रखो। हम यहां एक्सरसाइज करने आए हैं। अगर आप ऐसा करेंगे ना...’ एक्ट्रेस ने गाड़ी से बाहर निकल कर सभी के कैमरे नीचे करवा दिए।

    वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल में एक्ट्रेस की फिल्म ‘फोन भूत’ रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म में एक्ट्रेस एक भूतनी के किरदार में थीं। उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर जैसे एक्टर्स भी शामिल थे। लेकिन ये भूतनी की कहानी ऑडियंस को पसंद नहीं आई। फिल्म बुरी तरफ फ्लॉप हो गई। वहीं एक्ट्रेस इन दिनों विजय सेतुपति के साथ फिल्म कर रही हैं। हाल में फिल्म सेट से उनकी कुछ तस्वीरें भी लीक हुई थीं। इसके अलावा कैटरीना कैफ, सलमान खान के साथ ‘टाइगर 3’ में भी धमाका करने वाली हैं। हालांकि, फिल्म को थिएटर तक पहुंचने में अभी आधे साल से ज्यादा का इंतजार करना पड़ सकता है। फ़िलहाल कैटरीना अपने फ़िल्मी करियर के साथ विक्की कौशल के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं।

    Tags