ऐश्वर्या राय से इंप्रेस हुईं कैटरीना कैफ, साउथ फिल्मों में मचाएंगी धमाल?

    ऐश्वर्या राय से इंप्रेस हुईं कैटरीना कैफ, साउथ फिल्मों में मचाएंगी धमाल?

    कैटरीना कैफ को आपने अभी तक बॉलीवुड में ही धमाल मचाते देखा है लेकिन एक्ट्रेस अब साउथ की फिल्मों में भी अपना कमाल दिखा सकती हैं। वो ऐश्वर्या राय से काफी इंप्रेस हुई हैं।

    image

    पिछले कुछ दिनों साउथ की फिल्मों का काफी धमाल मचा है। केजीएफ 2, पुष्पा और आरआरआर जैसी फिल्मों ने जमकर बॉक्स ऑफिस हिलाया है। ऐसे में कई बॉलीवुड स्टार्स भी साउथ की फिल्मों का रुख करते नजर आए। जैसे केजीएफ 2 में सजंय दत्त और रवीना टंडन थे तो वहीं आरआरआर में अजय देवगन और आलिया भट्ट ने अपना डेब्यू किया। संजय दत्त ने तो हाल ही में ये कहा है कि वो और भी साउथ फिल्मों में नजर आने वाले हैं। उन्हें साउथ का माहौल बहुत पसंद आया है। उन्होंने तो बॉलीवुड को भी साउथ से सीखने की नसीहत दे डाली।

    हाल ही में साउथ की एक और फिल्म 'पोन्नियन सेल्वन' भी आई थी जिसमें ऐश्वर्या राय नजर आई थीं और इसे मणि रत्नम ने डायरेक्ट किया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया। ऐसे में ऐश्वर्या को देखकर कैटरीना कैफ काफी इंप्रेस हुई हैं। ई टाइम्स की खबर के मुताबिक कैटरीना कैफ भी साउथ की फिल्मों में काम करना चाहती हैं। उन्होंने कहा कि अगर अच्छे ऑफर्स आए तो वो जरूर साउथ की फिल्मों में काम करेंगी। साउथ की फिल्में वैसे भी थिएटर्स पर कमाल कर रही हैं।

    वैसे कैटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस श्रीराम राघवन की फिल्म मैरी क्रिसमस में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ साउथ के ही पॉपुलर एक्टर विजय सेतुपति काम कर रहे हैं। तो कैटरीना को साउथ का माहौल तो पहले ही मिल गया है। ऐसे में अगर वो आगे इस फिल्म इंडस्ट्री में नजर आती हैं तो कोई अचरज की बात नहीं है। इसके अलावा एक्ट्रेस सलमान के साथ फिल्म टाइगर 3 में नजर आएंगी। लेकिन इस फिल्म के लिए अभी लंबा इंतजार करना होगा। सलमान खान ने हाल ही में ऐलान किया था कि ये फिल्म अगले साल दिवाली पर रिलीज होगी।

    Tags