कैटरीना कैफ शूटिंग के बाद ऐसे रख रही हैं पति विक्की कौशल का ख्याल, सामने आई बेडरूम से तस्वीर

    कैटरीना कैफ शूटिंग के बाद ऐसे रख रही हैं पति विक्की कौशल का ख्याल, सामने आई बेडरूम से तस्वीर

    कैटरीना कैफ और विक्की कौशल फिलहाल इंदौर में मौजूद हैं। इस दौरान यहां देखिए कैसे शूटिंग के बाद अपने पति की सेवा कर रही हैं कैटरीना कैफ। बेडरूम से आई ये तस्वीर।

    कैटरीना कैफ शूटिंग के बाद ऐसे रख रही हैं पति विक्की कौशल का ख्याल, सामने आई बेडरूम से तस्वीर

    शादी के बाद विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आ रही है। इस वक्त दोनों कपल इंदौर में मौजूद हैं। एक्टर विक्की कौशल इंदौर में अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग के लिए गए हुए हैं। वहीं, अपने पति के साथ वक्त बिताने के लिए एक्ट्रेस भी इंदौर जा पहुंची है, लेकिन शूटिंग के बाद कैटरीना विक्की कौशल का बखूबी ध्यान रखती हुई दिखाई दे रही हैं। इसकी झलक खुद विक्की कौशल ने शेयर की है।

    दरअसल एक्टर विक्की कौशल ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर एक्टर के बेडरूम की लग रही है। तस्वीर में आप साफ देख सकते हैं कि तीन प्लेट में खाने की चीजें रखी हुई हैं। एक ड्रिंक भी रखी हुई है। वहीं, सामने लगे टीवी पर फिल्म चल रही है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- पोस्ट पैकअप पैंपर।ये तस्वीर खुद एक्टर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए शेयर की है। तस्वीर देखकर एक चीज तो साफ है कि सही में कैटरीना कैफ एक परफेक्ट पत्नी की तरह एक्टर का ख्याल बखूबी रख रही हैं। 

    पहली बार साथ में इस तरह मनाई थी लोहड़ी

    इससे पहले कैटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी के बाद अपनी पहली लोहड़ी मानते हुए नजर आए थे। दोनों ने ये त्योहार इंदौर में एक साथ मनाया था। दोनों की लोहड़ी मानते हुए की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं। दोनों एक साथ काफी रोमांटिक अंदाज में दिखाई दिए थे। खुद विक्की कौशल ने तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। तस्वीर में कैटरीना लाल कलर का सलवार कुर्ता पहने नजर आई और वो काफी सुंदर लग रही थी। साथ ही उन्होंने ब्लैक लेदर जैकेट भी पहनी हुई थीं। वहीं, विक्की टी- शर्ट ट्रैकपैंट और जैकट में नजर आएं। वहीं, जब कपल की शादी की तस्वीरें लोगों के बीच सामने आई थी तो उन्हें काफी पसंद किया गया था।

    Updated: January 19, 2022 02:19 PM IST
    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।