ऐसे शुरू हुई थी कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की लव स्टोरी, इस सेलेब्स ने दोनों को मिलवाया

    ऐसे शुरू हुई थी कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की लव स्टोरी, इस सेलेब्स ने दोनों को मिलवाया

    कोई फॉरेन में हॉलिडे नहीं, कोई पार्टी नहीं। ऐसे में सभी जानना चाहते थे कि दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत कैसे हुई और ये लव स्टोरी शादी तक कैसे पहुंची। ऐसे में कैटरीना कैफ ने कॉफी विद करण एपिसोड में विक्की से अपनी लव स्टोरी

    ऐसे शुरू हुई थी कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की लव स्टोरी, इस सेलेब्स ने दोनों को मिलवाया

    कैटरीना कैफ और विक्की कौशल इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर कपल्स में से एक हैं। लेकिन ये कपल कैसे बने इस बारे में कम ही लोग जानते हैं। दोनों की ऐसी कोई तस्वीर सामने नहीं आई जिसमें इन्हें साथ देखा गया हो। कोई फॉरेन में हॉलिडे नहीं, कोई पार्टी नहीं। ऐसे में सभी जानना चाहते थे कि दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत कैसे हुई और ये लव स्टोरी शादी तक कैसे पहुंची। ऐसे में कैटरीना कैफ ने कॉफी विद करण एपिसोड में विक्की से अपनी लव स्टोरी के बारे में बात की।

    दरअसल, कैटरीना अपनी फिल्म ‘भूत पुलिस’ कास्ट सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ करण के शो पर पहुंची थीं। यहां जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि उनकी विक्की की लव स्टोरी कब और कैसे शुरू हुई? तो इसपर एक्ट्रेस ने बताया कि सब कुछ जोया अख्तर की पार्टी से शुरू हुआ। उससे पहले एक्ट्रेस ने सिर्फ विक्की का नाम सुना था।

    एक्ट्रेस ने कहा- ‘मैं विक्की के बारे में ज्यादा नहीं जानती थी। वह सिर्फ एक नाम था जिसे मैंने सुना था, लेकिन उससे कभी जुड़ा नहीं था। लेकिन जब मैं उनसे मिली तो सब कुछ जीत लिया हो जैसे।’ आगे एक्ट्रेस ने बताया कि विक्की के लिए उनकी फीलिंग्स के बारे में एक्ट्रेस ने जोया को बताया था। कैटरीना कहती हैं-‘यह मेरी डेस्टिनी थी, और यह होना ही था। इतने सारे संयोग थे कि एक समय यह सब इतना अवास्तविक लगा।‘

    बता दें, दिसंबर 2021 में कैटरीना और विक्की ने राजस्थान के सवाई माधोपुर पिछले साल दिसंबर में, कैटरीना और विक्की ने राजस्थान के सवाई माधोपुर में सिक्स सेंस फोर्ट में ग्रैंड शादी कर ली थी। फ़िलहाल दोनों अपने काम पर फोकस कर रहे हैं।

    Tags