सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' के एक्शन सीन KGF के एक्शन डायरेक्टर ने किये डिज़ाइन

    सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' के एक्शन सीन KGF के एक्शन डायरेक्टर ने किये डिज़ाइन

    अब जल्द मुंबई शेड्यूल काम शुरू करेंगे। अब इस फिल्म से जुड़ी ताजा खबर सामने आई है। रिपोर्ट की माने तो मुंबई के गोल्डन तंबाकू फैक्ट्री में एक स्लम का बड़ा सेट बनाया जाना है। इस सेट में सलमान अपने अगले भाग की शूटिंग को पूरा करेंगे।

    image

    सलमान खान इन दिनों अपने प्रोडक्शन में बन रही फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की शूटिंग में बिजी हैं। पिछले दिनों वो पूजा हेगड़े के साथ लेह लद्दाख में शूटिंग करके लौटे हैं। अब जल्द मुंबई शेड्यूल काम शुरू करेंगे। अब इस फिल्म से जुड़ी ताजा खबर सामने आई है। रिपोर्ट की माने तो मुंबई के गोल्डन तंबाकू फैक्ट्री में एक स्लम का बड़ा सेट बनाया जाना है। इस सेट में सलमान अपने अगले भाग की शूटिंग को पूरा करेंगे।

    वैसे इस जगह पर पहले प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने भी सेट बनाया था। लेकिन फिर सलमान खान के साथ क्रिएटिव चीज़ों को लेकर टकराव के बाद सेट को हटाना पड़ा था। अब इस बार सलमान ने ये सेट बनवाया है जिसमें लंबे समय तक शूटिंग जारी रहेगी। इस फिल्म में एक जबरदस्त सीन ये भी होगा जहां दबंग खान ट्रेन में 25 लोगों से अकेले लड़ते दिखेंगे। इस सीन को शूट करने के लिए काफी बड़ी रकम खर्च की जाएगी। खास बात ये है कि ये सीन KGF के एक्शन सीन डिजाइन करने वाले डायरेक्टर्स ने सेट किये हैं।

    इस सेट को मुंबई में स्लम के थीम पर बनाया जाएगा जो अब तक का सबसे बड़ा सेट होगा। अब बड़ा सवाल ये है कि स्टोरी स्लम के लोगों के इर्द गिर्द होगी या कुछ नई कहानी देखने को मिलने वाली है। फिल्म को खुद सलमान प्रोड्यूस कर रहे हैं। फरहाद सामजी डायरेक्टर हैं। शहनाज़ गिल इस फिल्म से अपना डेब्यू कर रही हैं। इनके अलावा राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, पलक तिवारी, वेंकटेश जैसे एक्टर्स फिल्म में नजर आने वाले हैं।