कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ दुबई में सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे, इन फोटोज से मिला सबूत

    कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ दुबई में सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे, इन फोटोज से मिला सबूत

    सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी एक बार फिर साथ हैं। दरअसल कियारा ने सिद्धार्थ के साथ दुबई में अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया है और दोनों के साथ होने की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

    कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ दुबई में सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे, इन फोटोज से मिला सबूत

    सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी एक बार से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप मे हैं। जबकि बीच में कहा जा रहा था कि दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली हैं। आज यानी 31 जुलाई को कियारा आडवाणी का बर्थडे है और इस दिन वो अपना बर्थडे अपने किसी खास के साथ मना रही हैं। वो और कोई नहीं बल्कि सिद्धार्थ मल्होत्रा हैं। दोनों इस वक्त दुबई मे हैं। कियारा ने अपना जन्मदिन दुबई में सेलिब्रेट की है। फिलहाल इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें तो सामने नहीं आईं है लेकिन दोनों के दुबई में साथ होने के सबूत मिल गई हैं। 

    सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की जो फोटोज वायरल हो रही हैं, उसमें वो अपने फैंस के साथ फोटोज क्लिक कर रहा रहे हैं। दोनों अलग अलग हैं लेकिन एक ही फैंस के साथ। ऐसे में ये अंदाजा लगाना बहुत आसान हो जाता है कि दोनों एक वक्त पर एक ही जगह हैं। 

    एक वक्त ऐसा आया था जब सिद्धार्थ और कियारा के ब्रेकअप की खबरों ने खूब तूल पकड़ा था। ये अभी कुछ दिनों पहले की ही बात है। लेकिन मीडिया में ऐसी खबरें आईं कि करण जौहर दोनों को अलग नहीं देख सकते थे और उन्होंने ही दोनों का पेचअप करवाया। इसके बाद कई इवेंट्स पर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी साथ देखे गए। दोनों को दोबारा साथ देखकर फैंस भी काफी खुश हैं।

    दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा वो थैंक गॉड और योद्धा नाम की फिल्मों में काम कर रहे हैं। इसके अलावा सिद्धार्थ अपना वेब सीरीज का डेब्यू भी कर रहे हैं। एक्टर रोहित शेट्टी की वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में एक धाकड़ पुलिस ऑफिसर का रोल करेंगे। वहीं कियारा आडवाणी की बात करें तो वो पिछले दिनों फिल्म भूल भुलैया 2 और जुग जुग जियो 2 में नजर आईं थीं। दोनों ही फिल्मों को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। अब वो गोविंदा मेरा नाम में दिखाई देंगी। 

    Tags
    About Author
    बॉलीवुड गपशप का बिंदास बंदा। मूवी और वेब सीरीज में खास दिलचस्पी। राइटिंग और वीडियो इंटरव्यू से देता हूं एंटरटेनमेंट का डोज।