कियारा अडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा ईद पार्टी में पहुंचे साथ; ब्रेकअप की ख़बरों के बीच फैन्स को आई सांस...

    कियारा अडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा ईद पार्टी में पहुंचे साथ; ब्रेकअप की ख़बरों के बीच फैन्स को आई सांस...

    कुछ समय पहले ऐसी ख़बरें आ रही थीं कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा अडवाणी का ब्रेकअप हो गया है। अब दोनों के साथ नज़र आने से लोगों को कुछ राहत मिली है...

    image

    बॉलीवुड के दो सुपर गुड लुकिंग स्टार्स कियारा अडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा मंगलवार की शाम एक चमचमाती ईद पार्टी में साथ पहुंचे। इन दोनों का साथ पहुंचना इसलिए एक बड़ी खबर है क्योंकि इनके साथ नज़र आने से बॉलीवुड फैन्स को अब चैन की सांस आई है। दरअसल, ‘शेरशाह’ फिल्म में साथ नज़र आए सिद्धार्थ और कियारा के रिलेशनशिप में होने का चर्चा काफी पहले से था। 

    ऐसी रिपोर्ट्स 2019 में आनी शुरू हुई थीं और इसकी वजह थी दोनों का साथ में साउथ अफ्रीका में छुट्टियां मनाना। कियारा और सिद्धार्थ दोनों न्यू ईयर सेलेब्रेट करने के लिए साउथ अफ्रीका के लिए जाते देखे गए थे। हालांकि दोनों ने ना ये बताया था कि वो साथ जा रहे हैं और न ही साथ में तस्वीरें शेयर की थीं, लेकिन लोग सामने आ रही चीज़ों में लिंक जोड़कर ये जान चुके थे कि ऐसी ख़बरों में दम तो है। लेकिन बीते अप्रैल के आखिरी हफ्ते में इस तरह की ख़बरें आने लगी थीं कि कियारा और सिद्धार्थ अलग हो गए हैं। 

    कुछ रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया था कि ये दोनों अपने बीच की दिक्कतों को सुलझाने पर काम कर रहे हैं। अब सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा और उनके पति, एक्टर आयुष शर्मा की ईद पार्टी में दोनों साथ नज़र आए हैं। मंगलवार शाम को इस पार्टी में सिद्धार्थ और कियारा दोनों पहुंचे और दोनों ने मीडिया के लिए अलग-अलग पोज़ किया। हालांकि, दोनों ने दरवाज़े पर एक दूसरे को ग्रीट किया और बिल्डिंग में साथ अन्दर गए। 

    दोनों की तस्वीरें और वीडियो सामने आने के बाद, इस खूबसूरत कपल के फैन्स अब खुश हैं और आख़िरकार उन्हें चैन की सांस आई है कि अब सिद्धार्थ-कियारा में सबकुछ भला-चंगा है। फैशन डिजाईनर मनीष मल्होत्रा ने पार्टी से जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें, उनके साथ सिद्धार्थ-कियारा भी हैं और करिश्मा कपूर भी। जो तस्वीरें सामने आई हैं उनसे तो लगता है कि दोनों ने पार्टी में खूब एन्जॉय किया। 

    काम की बात करें तो जहां कियारा इस समय अपनी अगली फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ प्रोमोट करने में लगी हैं, वहीं सिद्धार्थ अब रोहित शेट्टी की ‘इंडियन पुलिस फ़ोर्स’ वेब सीरीज में कॉप के रोल के लिए शूट कर रहे हैं।

    Tags