कियारा अडवाणी ने दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट से तुलना किये जाने पर कही ये बात

    कियारा अडवाणी ने दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट से तुलना किये जाने पर कही ये बात

    अब कियारा वरुण धवन के साथ ‘जुगजुग जियो’ में नजर आने वाली हैं। अगर ये फिल्म भी हिट हो गई तो कियारा अडवाणी की तो हैट्रिक हो जाएगी। फ़िलहाल एक्ट्रेस फिल्म प्रमोशन में बिजी हैं जहां उन्होंने दीपिका और आलिया से तुलना किये जाने पर बड़ी बात कही।

    कियारा अडवाणी ने दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट से तुलना किये जाने पर कही ये बात

    बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा अडवाणी के कितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। एक्ट्रेस एक के बाद एक हिट फिल्में दे रही हैं जिसके बाद उनकी तुलना दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट से होने लगी है। पिछले साल रिलीज़ हुई सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर फिल्म 'शेरशाह' और हाल में कार्तिक आर्यन के साथ 'भूल भुलैयां 2' दोनों ही फिल्मों ने ऑडियंस के बीच अपनी अलग पहचान बना ली है। अब कियारा वरुण धवन के साथ ‘जुगजुग जियो’ में नजर आने वाली हैं। अगर ये फिल्म भी हिट हो गई तो कियारा अडवाणी की तो हैट्रिक हो जाएगी। फ़िलहाल एक्ट्रेस फिल्म प्रमोशन में बिजी हैं जहां उन्होंने दीपिका और आलिया से तुलना किये जाने पर बड़ी बात कही।

    दरअसल, हाल में कियारा अडवाणी से पूछा गया था कि अब उनकी तुलना टॉप एक्ट्रेसेज आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण से ही रही है इससे उन्हें हैरानी होती है? इसके जवाब में कियारा ने कहा- ‘यह हैरान करने वाली बात है क्योंकि वे एक्ट्रेसेज के रूप में शानदार हैं। मुझे लगता है कि मैं कुछ सही कर रही हूं [उसी लीग में शामिल होने के लिए] और यह बेहद इंस्पायर करने वाला है। मुझे उनका काम पसंद है, और यह मुझे बेहतर करने और सोलो प्रोजेक्ट को लेने के लिए इंस्पायर करता है।‘। आगे कियारा ने ये कहा कि वो स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद किरदार के साथ कुछ नया करने का सोचती हैं। एक्ट्रेस कहती हैं-‘जब मैं एक स्क्रिप्ट को देखती हूं, तो मुझे लगता है कि कैरेक्टर को कहानी में कैसे जोड़ना चाहिए, इसे कैसे क्रिएटिव बनाया जा सकता है।‘

    बता दें, लगातार दो हिट फिल्में देने के बाद कियारा अपनी हैट्रिक का इंतजार कर रही हैं। उन्हें जल्द वरुण धवन के साथ करण जौहर के प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में देखा जायेगा। इस फिल्म में नीतू कपूर और अनिल कपूर भी लीड में हैं। फिल्म इस 24 जून को रिलीज़ होने वाली है। फिल्म राज मेहता ने डायरेक्ट की है।

    Updated: June 21, 2022 01:23 PM IST
    Tags
    About Author
    फिल्मों का ज्ञान, एक्टिंग की समझ, टीवी सीरियल्स देखने की शौक़ीन और एंटरटेनमेंट गॉसिप में एक्सपर्ट !