सलमान खान पेश करेंगे किच्चा सुदीप की 3डी मिस्ट्री थ्रिलर 'विक्रांत रोणा', जानिए

    सलमान खान पेश करेंगे किच्चा सुदीप की 3डी मिस्ट्री थ्रिलर 'विक्रांत रोणा', जानिए

    शायद यही वजह है कि सलमान, अपने जिगरी दोस्त किच्चा की आने वाली फिल्म ‘विक्रांत रोणा’ को उत्तर भारत में अपने प्रोडक्शन हाउस के नाम ‘SKF’ के तहत पेश कर रहे हैं। ये फिल्म पहले से चर्चाओं में अबनी हुई है। अब ऑडियंस फिल्म के इंतजार में हैं।

    सलमान खान पेश करेंगे किच्चा सुदीप की 3डी मिस्ट्री थ्रिलर 'विक्रांत रोणा', जानिए

    सलमान खान साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों के साथ अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते देखे गए हैं। कई इवेंट पर एक्टर को साउथ सुपरस्टार के साथ देखा गया है। वहीं उनकी फिल्म ‘दबंग 4’ में तो साउथ स्टार किच्चा सुदीप ने तो मेन विलेन का किरदार निभा कर सभी को हैरान कर दिया था। ये फिल्म बेशक उतनी नहीं चली हो लेकिन किच्चा से सलमान की दोस्ती चल पड़ी। अब शायद यही वजह है कि सलमान, अपने जिगरी दोस्त किच्चा की आने वाली फिल्म ‘विक्रांत रोणा’ को उत्तर भारत में अपने प्रोडक्शन हाउस के नाम ‘SKF’ के तहत पेश कर रहे हैं। ये फिल्म पहले से चर्चाओं में अबनी हुई है। अब ऑडियंस फिल्म के इंतजार में हैं।

    किच्चा सुदीप स्टारर फिल्म ‘विक्रांत रोणा’ के डायरेक्टर अनूप भंडारी ने बताया कि ये फिल्म कमाल के विजन के साथ बनाई गई है जो ऑडियंस को कुर्सी पर चिपके रहने के लिए मजबूर कर देगी। सलमान ने ट्विटर पर जानकारी दी है।-

    बता दें, फिल्म 'विक्रांत रोणा' में किच्चा सुदीप लीड रोल में है। इस फिल्म में उनके साथ जैकलीन फर्नांडीज, निरुप भंडारी और नीता अशोक भी हैं। यह पैन वर्ल्ड 3डी फिल्म कन्नड़, तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी सहित पांच भाषाओं में रिलीज होगी। साथ ही अरबी, जर्मन, रूसी, मंदारिन और अंग्रेजी जैसी भाषाओं में भी इसके रिलीज होने की उम्मीद है।

    किच्चा सुदीप स्टारर इस फिल्म का डायरेक्शन अनूप भंडारी ने किया हैं। वहीं फिल्म को जी स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत किया गया है और जैक मंजूनाथ ने अपने प्रोडक्शन शालिनी आर्ट्स के तहत इसे निर्मित किया है और इनवेनियो ओरिजिन्स के अलंकार पांडियन द्वारा सह-निर्मित है। फिल्म इस 28 मई को थिएटर में रिलीज़ के लिए तैयार हैं। वहीं किच्चा का जबरदस्त लुक देखने के बाद फैंस फिल्म को देखने का इंतजार कर रहे हैं।

    Updated: May 16, 2022 06:11 PM IST
    Tags
    About Author
    फिल्मों का ज्ञान, एक्टिंग की समझ, टीवी सीरियल्स देखने की शौक़ीन और एंटरटेनमेंट गॉसिप में एक्सपर्ट !