कॉफी विद करण 7: आमिर खान ने करण जौहर की पार्टीज को बताया बोरिंग, बोले- 'गाने बजते हैं लेकिन कोई...'

    कॉफी विद करण 7: आमिर खान ने करण जौहर की पार्टीज को बताया बोरिंग, बोले- 'गाने बजते हैं लेकिन कोई...'

    आमिर खान और करीना कपूर कॉफी विद करण सीजन 7 के लेटेस्ट एपिसोड में नजर आए हैं। यहां पर आमिर खान उल्टा करण जौहर की टांग खींचते नजर आए। उन्होंने बताया कि करण जौहर की पार्टी बोरिंग क्यों होती है।

    कॉफी विद करण 7: आमिर खान ने करण जौहर की पार्टीज को बताया बोरिंग, बोले- 'गाने बजते हैं लेकिन कोई...'

    करण जौहर का शो कॉफी विद करण इन दिनों खूब धूम मचा रहा है। शो पर स्टार्स आ रहे हैं और हमेशा की तरह कुछ न कुछ बॉलीवुड इंडस्ट्री के बारे में खुलासा करके ही जा रहे हैं। ऐसा ही एक खुलासा करण जौहर ने भी किया है। उन्होंने कॉफी विद करण के लेटेस्ट एपिसोड में अपनी नहीं बल्कि करण जौहर की पोल खोल दी है। उन्होंने करण जौहर की पार्टीज के बारे में बताया है।

    आमिर ने बताया कि वो एक बार करण जौहर की पार्टी में गए थे। लेकिन ये पार्टी उन्हें काफी बोरिंग लगी। दरअसल हो ये रहा था कि आमिर ने देखा कि पार्टी में गाने तो तेज तेज बज रहे थे लेकिन कोई डांस नहीं रहा था। वहीं लोग तेज तेज आवाज में बात कर रहे थे। जाहिर है वो ऊंची आवाज में बज रहे गानों की वजह से। अगर बात ही करनी थी तो पार्टी में बज रहे गानों को थोड़ा धीरे किया जा सकता था। 

    वैसे अकसर होता है कि करण जौहर अपने गेस्ट के मजे ले रहे होते हैं लेकिन यहां तो आमिर खान ने तो करण जौहर के ही मजे ले लिए। जैसा की आपने प्रोमो में भी देखा होगा कि करण जौहर करीना कपूर से क्वालिटी सेक्स की बात कर रहे होते हैं और करीना उन्हें उल्टा उनके जाल में फंसा देती हैं। एपिसोड में एक बार फिर से इस जगह पर आमिर खान ने करण जौहर की टांग खींची है। करीना के पलटवार पर करण जौहर कहते हैं कि उनकी मां ये शो देख रही हैं। वहीं आमिर खान तुरंत इस मौके को लपकते हुए कहते हैं कि क्यों जब तुम दूसरों की सेक्स लाइफ डिस्कस कर रहे होते हो तब तुम्हारी मां ये शो नहीं देखती हैं। 

    आमिर खान और करीना कपूर दोनों ही करण के शो पर पहुंचे थे। दोनों एक साथ अब आपको फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगे। ये फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों रिलीज हो रही है।

    Tags
    About Author
    बॉलीवुड गपशप का बिंदास बंदा। मूवी और वेब सीरीज में खास दिलचस्पी। राइटिंग और वीडियो इंटरव्यू से देता हूं एंटरटेनमेंट का डोज।