Koffee with Karan 7: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पहली बार करण जौहर के शो पर शेयर करेंगे अपनी लव स्टोरी

    Koffee with Karan 7: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पहली बार करण जौहर के शो पर शेयर करेंगे अपनी लव स्टोरी

    करण जौहर के शो का सीजन 6 2019 में आया था और अब रिपोर्ट्स आ रही हैं कि सातवें सीज़न की तैयारी शुरू है...

    Koffee with Karan 7: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पहली बार करण जौहर के शो पर शेयर करेंगे अपनी लव स्टोरी

    फिल्ममेकर करण जौहर अपने पॉपुलर चैट शो ‘कॉफ़ी विद करण’ के 7वें सीज़न के लिए एक बार फिर से होस्ट की कुर्सी संभालने के लिए तैयार हैं। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि पिछले सभी सीज़न्स की तरह करण इस बार भी सेलेब्स के साथ मज़ेदार बातचीत लेकर आने वाले हैं। और एक बड़ी चर्चा इस बात की है कि बॉलीवुड के लेटेस्ट कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट करण के शो पर अपना पहला पब्लिक अपीयरेंस देने वाले हैं। 

    रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि ये कपल करण के शो पर पहली बार अपनी पूरी लव स्टोरी से जुड़ी मज़ेदार डिटेल्स भी शेयर करने वाला है। बता दें, 6 साल तक डेट करने के बाद रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने हाल ही में 14 अप्रैल को शादी की है। ये शादी उनके मुंबई वाले घर ‘वास्तु’ में ही हुई और इसमें करण जौहर, अयान मुखर्जी, कपूर और भट्ट परिवार; और कुछ ख़ास दोस्तों को मिलाकर केवल 28 ही लोगों को इनवाईट किया गया था। 

    आलिया और रणबीर इसी साल पहली बार सिनेमा स्क्रीन पर भी साथ आने वाले हैं, डायरेक्टर अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में, जो 9 सितम्बर 2022 को रिलीज़ होने वाली है। रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया कि ‘कॉफ़ी विद करण 7’ पर आने के बाद से ही आलिया और रणबीर ‘ब्रह्मास्त्र’ की प्रोमोशन शुरू करेंगे। 

    बॉलीवुड लाइफ से जुड़े एक सूत्र ने बताया, “करण जौहर, जो आलिया को अपनी बेटी मानते हैं और उनकी शादी पर बहुत ज्यादा इमोशनल थे; उनसे उनके ड्रीम-मैन रणबीर कपूर की शादी को लेकर बातें करने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं।” सूत्र ने यह भी बताया कि जहां आलिल्य और रणबीर ज़्यादातर अपने लव-अफेयर पर बात करेंगे और बताएँगे कि उन्हें एक-दूसरे से प्यार कैसे हुआ और किसने किसे-कैसे प्रोपोज किया। 

    इसके साथ ही ये कपल अपनी प्राइवेट वेडिंग सेरेमनी के बारे में भी बात करेगा और फैन्स के लिए इससे जुडी कुछ डिटेल्स भी शेयर करने वाला है। बता दें, रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि ‘कॉफ़ी विद करण सीज़न 7’ प्री-प्रोडक्शन के स्टेज पर जा चुका है और मई में इसका शूट भी शुरू हो जाएगा।

    Updated: April 28, 2022 02:44 PM IST
    Tags
    About Author
    कंटेंट का बुखार हो या बॉक्स-ऑफिस की रफ़्तार... हमारे यहां फिल्मों की धार तसल्लीबख्श चेक की जाती है। शुक्रवार को मिलें, सिने-मा कसम.. देख लूंगा!