कॉफी विद करण 7: करण जौहर के शो सामंथा करेंगी नागा चैतन्या से तलाक की बात, इसलिए टूट गई शादी

    कॉफी विद करण 7: करण जौहर के शो सामंथा करेंगी नागा चैतन्या से तलाक की बात, इसलिए टूट गई शादी

    एक रिपोर्ट में ये कहा गया है कि सामंथा एक्टर नागा चैतन्य से तलाश पर भी पहली बार चुप्पी करण के सामने ह तोड़ेंगी और डेटल में अपने टूटे रिश्ते पर बात करती दिखेंगी। सूत्र ने ये भी बताया है कि सामंथा पूरी मर्यादा के साथ ही अपनी बात कहेंगी।

    कॉफी विद करण 7: करण जौहर के शो सामंथा करेंगी नागा चैतन्या से तलाक की बात, इसलिए टूट गई शादी

    करण जौहर का पॉपुलर शो 'कॉफ़ी विद करण' सीजन 7 जल्द प्रीमियर होने वाला है। इस बार सीजन में पुराने चेहरों के साथ कई नए सितारे भी नज़र आएंगे। रिपोर्ट्स की माने तो इस बार शो पर कई साउथ स्टार छाये रहेंगे। इस लिस्ट में से एक नाम 'द फैमिली मैन 2' की एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु भी होंगी। सामंथा शो के दौरान बॉलीवुड स्टार्स से अपनी दोस्ती, इंडस्ट्री और अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात करेंगी। एक रिपोर्ट में ये कहा गया है कि सामंथा एक्टर नागा चैतन्य से तलाश पर भी पहली बार चुप्पी करण के सामने ह तोड़ेंगी और डेटल में अपने टूटे रिश्ते पर बात करती दिखेंगी। सूत्र ने ये भी बताया है कि सामंथा पूरी मर्यादा के साथ ही अपनी बात कहेंगी।

    करण जौहर के शो पर पहली बार वो नागा चैतन्या से टूटे रिश्ते, तलाक जैसे बड़े फैसले के बारे में बात करती दिखेंगी। वहीं फैंस जानना चाहते हैं कि आखिर दोनों के रिश्ते में ऐसा क्या हुआ था कि बात तलाक तक आ गई। फिलहाल इस एपिसोड का इंतजार हो रहा है। ये शो 9 जुलाई से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रीमियर किया जायेगा।

    बता दें, सामंथा और नागा ने 10 सालों एक दूसरे के साथ थे। 2017 में अपने रिश्ते को नाम देते हुए दोनों ने शादी कर ली थी। ये उस साल की सबसे बड़ी शादियों में से एक थी। दोनों लंबे समय के लिए हनीमून पर गये थे। लेकिन दोनों के रिश्ता टूटने की खबर तब सामने आई जब एक्ट्रेस ने अपने नाम से सरनेम हटा लिया था। बाद में ऑफिसियल स्टेटमेंट जारी कर दोनों ने तलाक की जानकरी दुनिया को दी। फिलहाल दोनों अपनी लाइफ में आगे बढ़ रहे हैं। हाल में चैतन्य और बॉलीवुड एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला के अफेयर की खबर भी सामने आई है। हालांकि,, फिलहाल दोनों एक्टर्स ने अपने इस रिश्ते पर छुप्पी साधी हुई है।

    Updated: June 21, 2022 02:03 PM IST
    Tags
    About Author
    फिल्मों का ज्ञान, एक्टिंग की समझ, टीवी सीरियल्स देखने की शौक़ीन और एंटरटेनमेंट गॉसिप में एक्सपर्ट !