मामा गोविंदा को याद कर इमोशनल हुए कृष्णा अभिषेक, कहा -'आपकी बहोत याद आती है'

    मामा गोविंदा को याद कर इमोशनल हुए कृष्णा अभिषेक, कहा -'आपकी बहोत याद आती है'

    एकाध इंटरव्यू में दोनों परिवारों ने एक दूसरे के खिलाफ बातें बोल कर मामले को और ज्यादा बढ़ा दिया। लेकिन अब शायद कृष्णा के प्यारे शब्द मामा और मामी का दिल पिघला दें।

    मामा गोविंदा को याद कर इमोशनल हुए कृष्णा अभिषेक, कहा -'आपकी बहोत याद आती है'

    मामा-भांजेगोविंदा और कृष्णा अभिषेक के बीच पिछले कुछ सालों से विवाद चल रहा है। दोनों के बीच का ये विवाद इतना बढ़ गया कि अब ये पब्लिक हो चुका है। एकाध इंटरव्यू में दोनों परिवारों ने एक दूसरे के खिलाफ बातें बोल कर मामले को और ज्यादा बढ़ा दिया। लेकिन अब शायद कृष्णा के प्यारे शब्द मामा और मामी का दिल पिघला दे।

    कृष्णा अभिषेक हाल में मनीष [पॉल के पॉडकास्ट पर पहुंचे थे। यहां कृष्णा ने मामा गोविंदा को लेकर अपनी फीलिंग्स को खुलकर ज़ाहिर किया। उन्होंने ये भी कहा कि उनके पिछले स्टेटमेंट ट्विस्ट कर दिखाए, छापे गए। यहां मनीष ने कृष्णा ने वादा किया कि वो जो भी कहेंगे न तो वो काटा जायेगा और न ही एडिट होगा।

    यहां मामा गोविंदा के बारे में बात करते हुए कृष्णा थोड़े इमोशनल हो गये। एक्टर ने कहा-‘अंकल गोविंदा, मैं वास्तव में आपसे बहुत प्यार करता हूं और मुझे आपकी बहुत याद आती है। मैं आपको हमेशा याद करता हूं। आपको कभी भी खबरों या किसी की बात पर विश्वास नहीं करना चाहिए कि मीडिया में क्या है या क्या लिखा गया है। मुझे केवल एक चीज याद आती है, वह यह है कि मैं चाहता हूं कि मेरे बच्चे मेरे मामा के साथ खेले। मुझे पता है कि वह भी मुझे बहुत याद करते हैं।‘

    बता दें, दोनों के बीच लड़ाई तब शुरू हुई जब कृष्णा की पत्नी कश्मीर ने एक ट्वीट करते हुए लिख दिया था कि कुछ लोग पैसों के लिए डांस किया करते हैं। यह ट्वीट देख कर गोविंदा की पत्नी सुनीता को लगा कि उनके पति के लिए कहा गया है। इस बात से दोनों के बीच लड़ाई शुरू हुई जो आज करीब चार साल बाद तक जारी है। वहीं एक बार कॉमेडी एपिसोड में कृष्णा ने कह दिया था कि उन्होंने गोविंदा को उन्होंने मामा रखा हुआ है। यह मजाक गोविंदा को पसंद नहीं आया था। हालांकि, कृष्णा ने कई बार आपस में सुलह कराने की कोशिश की, लेकिन आज भी ये एक दूसरे से रूठे हुए बैठे हैं। उम्मीद है कृष्णा के इस मैसेज से गोविंदा और सुनीता उन्हें माफ कर दें और उनके बच्चों के साथ समय बिता लें।

    Updated: May 09, 2022 08:00 PM IST
    Tags
    About Author
    फिल्मों का ज्ञान, एक्टिंग की समझ, टीवी सीरियल्स देखने की शौक़ीन और एंटरटेनमेंट गॉसिप में एक्सपर्ट !