ब्रह्मास्त्र के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर केआरके को हुआ शक, लिखा- एलियन्स देख रहे हैं फिल्म?

    ब्रह्मास्त्र के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर केआरके को हुआ शक, लिखा- एलियन्स देख रहे हैं फिल्म?

    एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर केआरके ने एक ट्वीट किया है, जिसे पढ़ने के बाद लोगों की हंसी नहीं रुक रही है। 

    ब्रह्मास्त्र के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर केआरके को हुआ शक, लिखा-  एलियन्स देख रहे हैं फिल्म?

    एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र इस वक्त बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई करती हुई दिखाई दे रही है। फिल्म ने केवल 10 दिन के भीतर ही 200 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म में वीएफएक्स लोगों को खूब पसंद आ रहा है। साथ ही जहां कुछ लोगों ये फिल्म काफी अच्छी लगी है तो कुछ इस फिल्म को जमकर बुरी करते हुए नजर आ रहे हैं। इस फिल्म को लेकर लोग अलग-अलग तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। अब ऐसे मामले में एक्टर केआरके कैसे पीछे रह सकते हैं। उन्होंने फिल्म ब्रह्मास्त्र की कमाई पर सवाल उठाते हुए एक ट्वीट लोगों के बीच शेयर किया है।

    केआरके ने जो ट्वीट अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, उसे देखकर फैंस अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। केआरके ने ट्वीट करते हुए लिखा- ब्रह्मास्त्र फिर धमाकेदार बिजनेस कर रही है। क्योंकि जुपिटर और मार्स से एलियन्स आकर यह फिल्म देख रहे हैं। और दुर्भाग्यपूर्ण लोग थिएटर में इन एलियन्स को नहीं देख पा रहे हैं। कुछ लोग जहां केआरके के इस पोस्ट से सहमत होते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, कुछ यूजर्स केआरके के इस ट्वीट का जवाब अपने तरीके से देते हुए दिखाई दे रहे हैं। ज्यादातर यूजर्स ने वीडियो शेयर करते हुए बताया कि थिएटर्स में फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर कितनी ज्यादा भीड़ है। 

    आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म ब्रह्मास्त्र के बाद अब ब्रह्मास्त्र 2 लोगों के बीच सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म में देव और अमृता की कहानी को दिखाया जाएगा। ऐसी संभावना है कि फिल्म में अमृता का रोल दीपिका पादुकोण निभा सकती हैं। वहीं, देव का किरदार रणवीर सिंह निभा सकते हैं या फिर दिव्येन्दु शर्मा। अब ये देखने वाली बात है कि क्या फिल्म के पहले पार्ट की तरह है फिल्म का दूसरा पार्ट लोगों के बीच हिट रहता है या फिर नहीं?

    Tags