अक्षय कुमार ऑनस्क्रीन बहनों से लूडो में हारे, डायरेक्टर संग करवानी पड़ी ज्वेलरी की शॉपिंग

    अक्षय कुमार ऑनस्क्रीन बहनों से लूडो में हारे, डायरेक्टर संग करवानी पड़ी ज्वेलरी की शॉपिंग

    दरअसल, अक्षय ने अपनी इन बहनों को गहने दिलाने का वादा किया था। अब रक्षा बंधन से पहले बहनों को किया वादा निभाने के लिए खिलाड़ी कुमार ज्वेलरी स्टोर में दिखे। यहां एक्टर की ऑनस्क्रीन बहनें अपने लिए राखी का गिफ्ट यानी ज्वेलरी पसंद कर रही हैं।

    अक्षय कुमार ऑनस्क्रीन बहनों से लूडो में हारे, डायरेक्टर संग करवानी पड़ी ज्वेलरी की शॉपिंग

    अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘रक्षा बंधन’ अगले हफ्ते थिएटर पर दस्तक देने वाली है। ऐसे में एक्टर अपनी ऑनस्क्रीन बहनों के साथ फिल्म प्रोमोट करने में बिजी हैं। हाल में एक्टर फिल्म प्रोमोट करने हैदराबाद पहुंची थी जहां से एक खास वीडियो सामने आया है। दरअसल, अक्षय ने अपनी इन बहनों को गहने दिलाने का वादा किया था। अब रक्षा बंधन से पहले बहनों को किया वादा निभाने के लिए खिलाड़ी कुमार ज्वेलरी स्टोर में दिखे। यहां एक्टर की ऑनस्क्रीन बहनें अपने लिए राखी का गिफ्ट यानी ज्वेलरी पसंद कर रही हैं। 

    वीडियो में दीपिका खन्ना, स्मृति श्रीकांत, सहजमीन कौर, सादिया खतीब अपने लिए ज्वेलरी पसंद करती देखी जा सकती हैं। अक्षय को भाई होने के नाते आज बहनों के लिए जेब खाली करनी पड़ी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वैसे ये राखी गिफ्ट नहीं, अक्षय कुमार इन बहनों से लूडो में हार गए थे इसलिए ज्वेलरी दिलाई जा रही है!

    बता दें, अक्षय कुमार इस साल अपनी तीसरी फिल्म ‘रक्षा बंधन’ लेकर आ रहे हैं। आनंद एल रॉय के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ को टक्कर देने वाली है। फिल्म के ट्रेलर के मुताबिक ये एक ऐसे भाई की कहानी है जो अपनी चार बहनों की शादी के लिए दहेज़ में जुटा हुआ है। एक भाई जिसकी खुद की शादी अधर में है लेकिन उसे बहन जान से प्यारी हैं। ट्रेलर को काफी पसंद किया गया था। अब फिल्म का इंतजार में हैं। इस फिल्म में एक्टर की बहन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस के बारे में कम ही लोग जानते हैं।

    Tags
    About Author
    फिल्मों का ज्ञान, एक्टिंग की समझ, टीवी सीरियल्स देखने की शौक़ीन और एंटरटेनमेंट गॉसिप में एक्सपर्ट !