कुब्रा सैत वन नाईट स्टैंड के बाद हो गई थीं प्रेग्नेंट, एक हफ्ते में करवाना पड़ा था एबॉर्शन

    कुब्रा सैत वन नाईट स्टैंड के बाद हो गई थीं प्रेग्नेंट, एक हफ्ते में करवाना पड़ा था एबॉर्शन

    17 साल की उम्र में किसी अपने के द्वारा शारीरिक शोषण हो या किसी रेस्टोरेंट के मालिक द्वारा खुद का फायदा उठाया जाना। कुब्रा ने अपनी किताब में कई बड़े खुलासे किये हैं। इसमें से एक खुलासा सबसे हैरान करने वाला है। एक्ट्रेस ने एबॉर्शन करवाया था।

    कुब्रा सैत वन नाईट स्टैंड के बाद हो गई थीं प्रेग्नेंट, एक हफ्ते में करवाना पड़ा था एबॉर्शन

    सेक्रेट गेम्स में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की गर्लफ्रेंड कुकु का किरदार निभाने वाली कुब्रा सैत ने अपनी किताब ‘ओपन बुक: नॉट क्वाइट ए मेमॉयर’लांच की है। इस किताब में एक्ट्रेस ने कई ऐसे खुलासे किये हैं जिसे जानने के बाद हर कोई हैरान है। 17 साल की उम्र में किसी अपने के द्वारा शारीरिक शोषण हो या किसी रेस्टोरेंट के मालिक द्वारा खुद का फायदा उठाया जाना। कुब्रा ने अपनी किताब में कई बड़े खुलासे किये हैं। इसमें से एक खुलासा सबसे हैरान करने वाला है। एक्ट्रेस ने एबॉर्शन करवाया था।

    अपनी किताब में एक्ट्रेस ने अपने 2013 के अंडमान का किस्सा याद करते हुए बताया कि उस वक्त एक्ट्रेस 30 साल की थी और अपनी स्कूबा डाइविंग के बाद वो अपने लिए ड्रिंक लेने गई और वहां किसी के साथ शारीरिक संबंध बना बैठीं। एक हफ्ते बाद जब उन्होंने टेस्ट किया तो पता चला वो प्रेग्नेंट हो गई हैं। इस बच्चे को संभालने की हालत में वो नहीं थी इसलिए उन्होंने एबॉर्शन करवा लिया। इस बारे में एक्ट्रेस ने टाइम्स नाउ से बातचीत की है।

    एक्ट्रेस कहती हैं ‘एक हफ्ते बाद, मैंने प्रेग्नेंसी को खत्म करने का फैसला किया। मैं इसके लिए तैयार नहीं थी। यह वैसा नहीं था जैसा मैंने अपने जीवन या अपनी जर्नी के बारे में सोचा था। मुझे लगता है कि मैं इसके लिए तैयार नहीं थी। मैं तैयार नहीं थी क्योंकि मैं एक इंसान के तौर पर इसके लिए तैयार नहीं थी। मुझे नहीं लगता कि मैं अभी भी तैयार हूं। मैं महिलाओं पर 23 साल की उम्र में शादी करने और 30 साल की उम्र तक बच्चे पैदा करने के इस दबाव को नहीं समझती। यह एक अदृश्य नियम पुस्तिका की तरह है। मुझे पता था कि मैं इसके लिए तैयार नहीं थी।‘ एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि उन्हें अपने जीवन में लिए गए किसी भी फैसले से पछतावा नहीं।

    बता दें, कुब्रा सैत ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत सलमान खान और असिन थोट्टुमकल की फिल्म रेडी से की थी। इस फिल्म में एक्ट्रेस ने नौकरानी का किरदार निभाया था। हालांकि, उन्हें ये फिल्म करने का पछतावा रहा। बाद में सुल्तान, जवानी जानेमन, डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे और सिटी ऑफ लाइफ जैसी फिल्मों में दिखाई दीं। लेकिन सेक्रेड गेम्स में कुकु के किरदार ने उन्हें के नई पहचान दी। अब जल्द एक्ट्रेस RK/Rkay में नजर आयेंगी।

    Tags
    About Author
    फिल्मों का ज्ञान, एक्टिंग की समझ, टीवी सीरियल्स देखने की शौक़ीन और एंटरटेनमेंट गॉसिप में एक्सपर्ट !